एल्विश यादव पर चलेगा ED का डंडा!  ‘यूट्यूबर'' के खिलाफ  मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 11:53 AM (IST)

‘यूट्यूबर' सिद्धार्थ यादव उर्फ एल्विश यादव भले ही जेल से छूट गए हैं, लेकिन उनकी मुश्किलें कम होती दिख नहीं रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने  एल्विश यादव और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ पार्टियों में मादक पदार्थ के रूप में सांप के जहर का संदिग्ध रूप से इस्तेमाल के आरोप में धनशोधन का मामला दर्ज किया है। 

PunjabKesari

केंद्रीय एजेंसी ने पिछले महीने उत्तर प्रदेश में गौतम बौद्ध नगर (नोएडा) जिला पुलिस द्वारा एल्विश और उससे जुड़े अन्य लोगों के खिलाफ दायर एक प्राथमिकी और आरोप पत्र का संज्ञान लेने के बाद धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत मामला दर्ज किया है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जांच के दौरान यादव और मामले से जुड़े कुछ अन्य लोगों से पूछताछ की जाएगी।

PunjabKesari
 नोएडा पुलिस ने कथित तौर पर यादव द्वारा आयोजित पार्टियों में मादक पदार्थ के रूप में सांप के जहर के इस्तेमाल की जांच के सिलसिले में 17 मार्च को यादव को गिरफ्तार किया था। नोएडा पुलिस ने ‘रियलिटी शो' - ‘बिग बॉस ओटीटी-2' के विजेता यादव (26) के खिलाफ स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम, वन्यजीव संरक्षण अधिनियम और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। 

PunjabKesari

पशु अधिकार गैर सरकारी संगठन ‘पीपल फॉर एनिमल्स' (पीएफए) के एक प्रतिनिधि की शिकायत पर पिछले साल तीन नवंबर को नोएडा के सेक्टर 49 थाने में दर्ज प्राथमिकी में नामजद छह लोगों में यादव भी शामिल था।रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई थी कि सांपों का जो जहर सपेरों के पास से मिला था, वह करैत प्रजाति के कोबरा का है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static