क्या आज जेल से बाहर निकल जाएगा  शाहरुख का बेटा आर्यन? कुछ देर में आएगा फैसला

2021-10-13T11:58:54.95

क्रूज ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत अर्जी पर आज सुनवाई होगी। आर्यन खान से जुड़े इस मामले में अदालत ने स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) को जवाब दाखिल करने को कहा है। वकील सतीश मानश‍िंंदे सेशंस के  साथ काउंसिल अमित देसाई  भी अदालत पहुंच गए हैं, इस दौरान वह मीडिया के सवालों से बचते नजर आए। 

PunjabKesari

शाहरुख और गौरी खान भी पहुंच सकते हैं कोर्ट 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) आज 11.30 बजे कोर्ट में अपना जवाब दाखिल करेगी। इसके बाद आर्यन की जमानत पर सुनवाई लंच के बाद यानी दोपहर 2.45 बजे के आसपास होगी। वहीं सुबह करीब 10 बजे 'मन्‍नत' से शाहरुख खान और गौरी खान की कार बाहर निकली है। बताया जा रहा है कि दोनों आज कोर्ट पहुंच सकते हैं। 

PunjabKesari
आर्यन को फंसाने का आरोप 

इस मामले में एनसीबी ने कहा  था कि याचिका पर तत्काल सुनवाई की आवश्यकता नहीं है। ब्यूरो ने हलफनामा दायर करने के लिए एक सप्ताह का समय दिए जाने का अनुरोध किया था । वहीं, बचाव पक्ष ने कहा कि आर्यन को "फंसाया गया" है और उन्हें जमानत पर रिहा करने से जांच नहीं रुकेगी।

PunjabKesari

तीन अक्टूबर को हुई थी आर्यन की गिरफ्तारी

एनसीबी ने गोवा जा रहे ‘कॉर्डेलिया क्रूज़’ जहाज पर छापेमारी के बाद तीन अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। वह अभी मुंबई में आर्थर रोड जेल में बंद हैं। उन्होंने पिछले सप्ताह जमानत के लिए मजिस्ट्रेट अदालत का रुख किया था। मजिस्ट्रेट अदालत ने कहा था कि जमानत आवेदन पर विचार करने का उसे अधिकार नहीं है। इसके बाद आर्यन ने विशेष अदालत का रुख किया था।

PunjabKesari

आर्यन खान ने अपने आप को बताया  निर्दोष

आर्यन खान ने अपनी याचिका में कहा कि वह निर्दोष हैं और उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है और उन्हें मामले में फंसाया गया है। याचिका में कहा गया  कि आर्यन खान के पास से कोई भी आपत्तिजनक मादक पदार्थ या कोई अन्य सामग्री बरामद नहीं हुई थी तथा उनकी समाज में मजबूत जड़ें हैं और इसलिए उनके फरार होने या न्याय से भागने की कोई संभावना नहीं है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static