दिवाली के रंग में रंगी मनीष मल्होत्रा की पार्टी, आलिया भट्ट को नेटिजन्स ने किया ट्रोल!

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 10:39 AM (IST)

नारी डेस्क: दिवाली का त्योहार देशभर में धूमधाम से मनाया जाता है, और इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं रहते। मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में एक शानदार दिवाली पार्टी का आयोजन किया, जिसमें कई सितारों ने अपनी उपस्थिति से चार चांद लगा दिए।

आलिया भट्ट की ट्रोलिंग का कारण

इस पार्टी में आलिया भट्ट ने अपने मेहंदी समारोह वाली पिंक ड्रेस पहनकर सबका ध्यान खींचा। हालांकि, उनके इसी आउटफिट की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। नेटिजन्स ने ध्यान दिया कि आलिया ने वही ड्रेस दोबारा पहनी है, जो उन्होंने पहले अपने मेहंदी फंक्शन में पहनी थी। इस पर लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। फिर भी, आलिया इस रिपीट आउटफिट में भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

अन्य सितारों के लुक

आलिया के अलावा, पार्टी में कई अन्य सितारों ने भी अपनी मौजूदगी से सभी का ध्यान आकर्षित किया। वेटरन एक्ट्रेस रेखा कांजीवरम साड़ी पहनकर आईं और अपने लुक से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। जाह्नवी कपूर ने पर्पल शिमरी साड़ी में एंट्री की, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

ये भी पढ़ें: 9 साल बाद दृष्टि धामी और नीरज खेमका बने पेरेंट्स, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर खुद दी Good News!

श्रद्धा कपूर क्रीम कलर की साड़ी में नजर आईं, जबकि अनन्या पांडे ने व्हाइट साड़ी पहनी थी। इसके अलावा, तमन्ना भाटिया, तृप्ति डिमरी, नुसरत भरूचा, शरवरी वाघ, नोरा फतेही, करण जौहर, दिशा पाटनी और कृति सेनन जैसे कई अन्य सितारे भी इस पार्टी का हिस्सा बने।

सितारों की जोड़ी

सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अपनी पत्नी कियारा आडवाणी के साथ इस खास मौके पर पहुंचे, जो कि इस पार्टी का एक और आकर्षण था। इस तरह, मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी ने एक बार फिर से बॉलीवुड के सितारों की चमक को दिखाया और फैंस को कई यादगार लुक्स दिए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

इस तरह, मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी न केवल एक फैशन इवेंट थी, बल्कि बॉलीवुड की खुशियों और रीतियों का भी प्रतीक बनी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static