वैक्सीनेशन के दौरान एक्ट्रेस दिव्या खोसला ने की यह बड़ी गलती, ट्रोल्स ने लगा दी क्लास

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 12:51 PM (IST)

भारत में इस साल आई कोरोना वायरस की दूसरी लहर बेहद भयावह साबित हो रही हैं। इस वायरस ने अब तक लाखों लोगों की जान ले ली है। वहीं डाॅक्टर और एक्सपर्ट का कहना है कि इस संक्रमण से बचने के लिए लोग डबल मास्क का प्रयोग करें।

वहीं, माहामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सरकार ने अब 1 मई से18 उम्र से ऊपर वालों के लिए भी टीकाकरण शुरू कर दिया है। ऐसे में सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी कोरोना वैक्सीन  लगवाने में जुटे हुए हैं. 


PunjabKesari
 

इसी बीच एक्ट्रेस दिव्या खोसला भी वैक्सीन की पहली डोज़ लेते हुए दिखाईं दी। लेकिन दिव्या ने वैक्सीन लगवाते हुए एक बड़ी गलती कर दी थी, जिसे लेकर अब वह ट्रोल हो रही हैं।
 

बतां दें कि दिव्या ने सोशल मीडिया पर अपने वैक्सीनेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने अपने फैंस को जानकारी दी कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से भी कोविड वैक्सीन लेने की अपील की है. लेकिन, अपने इस वीडियो को लेकर दिव्या खोसला उल्टा ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। 
 

दरअसल, वैक्सीनेशन के दौरान दिव्या खोसला ने अपने फेस से मास्क नीचे कर लिया था। जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं. ट्रोल्स का कहना है कि मास्क लगाए रहते हुए भी वैक्सीन लगवाई जा सकती थी. इसके लिए चेहरा दिखाना जरूरी नहीं है।
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static