दिव्या भटनागर के परिवार को मिला एक्ट्रेस का पुराना लेटर, पति पर लगाए थे गंभीर आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Dec 08, 2020 - 02:33 PM (IST)

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की मौत के बाद से एक तरफ जहां फैंस को झटका लगा है तो वहीं दूसरी ओर इंडस्ट्री में भी मातम छा गया है। उनके निधन के बाद भी फैंस और उनके साथ काम करने वालों को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा कि वो अब हमारे बीच नहीं रहीं। वहीं अब दिव्या की मौत के बाद से उनके पति परिवार वालों के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल दिव्या के दोस्तों और परिवार वालों की तरफ से गगन गबरू पर मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया जा रहा है। 

पति पर केस दर्ज करवाएगा दिव्या का परिवार

PunjabKesari

दिव्या के भाई देवाशीष ने एक वेबसाइट के साथ बातचीत में बताया कि उनका परिवार दिव्या के पति गगन गबरू के खिलाफ केस दर्ज करवाएंगे। देवशीष की मानें तो , ' शादी के बाद गगन ने मानसिक और शारीरिक तौर पर दिव्या का उत्पीड़न करना शुरू कर दिया था।'

सामने आया दिव्या का नोट 

PunjabKesari

इतना ही नहीं भाई देवाशीष ने यह भी बताया कि दिव्या ने 7 नवंबर को एक नोट लिखा था जिसमें उसने बताया था कि गगन उसे टॉर्चर करता है और गालीगलौच करता है। दिव्या की अलमारी से उन्हें ये नोट मिला है। घरेलू हिंसा के बाद 16 नवंबर को दिव्या ने अपने पति के खिलाफ एनसी दर्ज करवाने के लिए पुलिस से संपर्क किया था। उसे अस्पताल में भर्ती करवाते समय मैंने उसे एक ही बात कही थी वह मजबूत रहे।'

बेटी के निधन से मां का बुरा हाल 

वहीं दिव्या के भाई ने बताया कि उन्हें उम्मीद थी कि दिव्या ठीक हो जाएगी लेकिन उसके निधन के बाद मेरी मां का बुरा हाल है। लेकिन इस समय हमें हिम्मत से काम लेना होगा क्योंकि यह हमारे लिए काफी मुश्किल वक्त है।  

देवोलिना ने भी लगाए थे पति पर आरोप 

PunjabKesari

आपको बता दें कि इससे पहले दिव्या की दोस्त देवोलिना ने भी हाल ही में एक वीडियो शेयर कर गगन गबरू के बारे में बताया था और कहा था कि वह उनका काला चिट्ठा खोल कर रहेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static