''टीवी एक्ट्रेस है, मतलब क्या?'' मिस इंडिया मान्या सिंह पर भड़की देवोलीना, लगाई जमकर फटकार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 11, 2022 - 07:09 PM (IST)

बिग बॉस 16 में इस बार कई धमाके देखने को मिल रहे हैं। बीते कुछ दिनों पहले मान्या सिंह और श्रीजिता डे के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी। दोनों कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि मान्या ने श्रीजिता के एक्टिंग करियर पर सवाल उठाने शुरू कर दिए थे। वहीं अब देवोलीना भट्टाचार्जी ने मान्या सिंह की इस स्टेटमेंट पर जमकर फटकार लगाई है। देवोलीना का कहना है कि उन्हें उससे ऐसी उम्मीद नहीं थी। 

PunjabKesari

आजतक को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा उन्होंने फैसला लिया था कि वो बिग बाॅस का ये सीजन फॉलो नहीं करेगी लेकिन अब्दू की वजह से उन्होंने शो देखना शुरू किया। वहीं मान्या पर गुस्सा जाहिर करते हुए देवोलिना ने कहा- 'एक औरत जो खुद को एंबेसडर कहती है जिसने मिस इंडिया को नेशनल लेवल पर रिप्रेजेंट किया है, उससे ऐसा कमेंट सुनना बहुत यूनिक है। मुझे उससे ऐसी उम्मीद नहीं थी। टीवी एक्ट्रेस हैं, मतलब क्या? इंटरनेशनल लेवल पर जाने के बाद भी आप टीवी में आए हो, तो उन्हें इसकी अहमियत को समझना चाहिए। कहीं बाहर से आपको कोई मौका मिला नहीं। टीवी तो आपकी मदद कर रहा है। जो लोग आपको नहीं जानते टीवी के जरिए उन तक आपकी पहचान बन रही है। अपनी पहुंच और टीवी एक्ट्रेस की पहुंच से खुद को कंपेयर करो तब पता चलेगा कि आप कितने पानी में हो।'

PunjabKesari

देवोलीना कहती है कि उसे टीवी के लोगों की मेहनत का अंदाजा ही नहीं है क्रू मेंबर हो या स्टार सब दिन रात काम करते हैं। कई बार तो 24 घंटे शूटिंग होती है, तब जाकर हमें अपना मुकाम हासिल होता है बिग बॉस किसी को भी ऐसे ही नहीं बुलाया जाता। देवोलीना का कहना है कि वो सिर्फ मान्या से ही नहीं बल्कि बहुत से लोगों के समूह से परेशान हैं। फिर चाहें वो बॉलीवुड हो या डिजाइनर, अरे वो तो टीवी की है। टीवी की है, तो मतलब क्या। मैं बहुत गर्व महसूस करती हूं कि मैं टीवी से हूं।

PunjabKesari

देवोलीना कहती हैं, 'टीवी वालों को कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ता जितनी गंदगी बाहर की इंडस्ट्री के बारे में सुनी है, उतनी टीवी में नहीं है। मैं टीवी को सबसे सुरक्षित जगह मानती हूं। एक आउटसाइडर होने के बाद भी अपनी मेहनत के दम पर अपना मुकाम बनाया है। किसी के मामा, चाचा या पापा ने मुझे कोई रोल नहीं दिया।' देवोलीना यहीं शांत नहीं हुई उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने मान्या के बैकग्राउंड के बारे में सुना है कि वो काफी स्ट्रगल करके यहां तक पहुंची है। ऐसे में तो इंसान मैच्योर होता है और लोगों के इमोशन को रिस्पेक्ट देता है। लोग टीवी वालों को भी नीचा दिखाएंगे और उन्हें टीवी से अपनी इमेज भी बनवानी है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि बिग बाॅस के पहले एपिसोड में मान्या ने अपनी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए थे। मान्या ने कहा था कि लोगों को लगता है कि मिस इंडिया बनने के बाद बहुत पैसे मिलते हैं जिंदगी बदल जाती है लेकिन असल में मिस इंडिया रनर अप बनने के बाद भी उन्हें कोई काम नहीं मिला। 2 साल के इंतजार के बाद उन्हें एक कमर्शियल मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static