काम करने को तरस रही है फेमस एक्ट्रेस Delnaaz Irani, उठाया इंडस्ट्री के हालातों से पर्दा

punjabkesari.in Sunday, Dec 04, 2022 - 05:02 PM (IST)

मशहूर एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने काफी समय से पर्दे से दूरी बनाई हुई है। ऐसी बात नहीं है कि एक्ट्रेस काम करना चाहती हैं बल्कि बात यह है कि उन्हें कोई कास्ट नहीं कर रहा। एक नामी आरजे के शो में डेलनाज ने खुद इस बात का खुलासा किया है। 

PunjabKesari

'मैं कोई नीना गुप्ता नहीं हूं'

डेलनाज ईरानी ने आरजे को दिए इंटरव्यू में कहा कि - 'मैं कोई नीना गुप्ता नहीं हूं, लेकिन कोई देखेगा तो शायद मुझे काम देगा। आगे एक्ट्रेस बताती हैं कल हो न हो से मिले फेम के बाद मैंने किसी एजेंसी या फिर मैनेजर के साथ हाथ ही नहीं मिलाया। डॉयरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से पहले सीधा कनेक्ट हुआ करता था। सतीश कौशिक ने कल हो न हो देखी और फिर मुझे कॉल किया। अब कनेक्शन नहीं रहा। जब से कास्टिंग डॉयरेक्टर्स आए हैं, स्ट्रगल थोड़ा ज्यादा हो गया है, इसके बारे में मुझे जानने की जरुरत है। अब लगता है कि उनके ऑफिस में जाना होगा। एक्ट्रेस ने बताया कि अब बहुत ज्यादा ग्रुपिज्म और कैंप हो चुका है।' 

PunjabKesari

इसलिए नहीं मिल रहा डेलनाज को काम 

एक्ट्रेस का कहना है कि सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स के कारण पुराने एक्टर्स के काम पर भी असर हो रहा है। एक्ट्रेस ने कहा कि - 'मुझे मेरे दोस्तों ने बताया कि कास्टिंग डायरेक्टर्स उन्हें काम नहीं दे रहे हैं क्योंकि उनके सोशल मीडिया पर ब्लू टिक नहीं है। ये लोग करीबन दो दशक से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। उन्होंने कई सारे मुख्य किरदार भी निभाए हैं।' 

बढ़ रही है सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स की तादाद 

डेलनाज ने बताया कि जो लोग इंडस्ट्री में करीबन 30 साल से काम कर रहे हैं उनसे ज्यादा महत्व सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स को दिया जा रहा है, यह सब देखकर बहुत ही दुख होता है। एक्ट्रेस का मानना है कि अब लोग स्पोर्टिंग एक्टर्स पर ज्यादा पैस नहीं खर्च करना चाहते। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स की तादाद भी बढ़ रही है। इसके बाद कास्टिंग डॉयरेक्टर्स के कारण उन जैसे एक्टर्स को परेशानी झेलनी पड़ रही है। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात डेलनाज के वर्कफ्रंट की करें तो एक्ट्रेस रावन, कल हो ना हो जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा डेलनाज ने कई सारे पापुलर शो भी किए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static