Live-In Partner का गला घोट फ्रिज में ठूसी लाश फिर दूसरी से कर ली शादी, इस केस को जानकर प्यार से उठ गया भरोसा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 10:33 AM (IST)

जिस तरह देश में सनसीनखेज मामले सामने आ रहे हैं, उस तरह लाेगों का प्यार से विश्वाश ही उठ जाएगा। वैलेंटाइन डे के मौके पर जहां कपल अपने प्यार का इजहार करते हैं और एक दूसरे के साथ जीने- मरने की कसमें खाते हैं, वहीं एक ऐसे मामले का पता चला है जिसे सुन हर मां- बाप को अपनी बच्चियों की चिंता सताने लगेगी। श्रद्धा हत्याकांड के बाद ऐसा लगा था कि इस तरह का मामला शायद पहला और आखिरी है, लेकिन अब भी कई जगह इंसान के रूप में हैवान बैठे हैं।

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं  24 साल के साहिल गहलोत की, जिसने ना सिर्फ अपनी लिव-इन पार्टनर की मोबाइल फोन के केबल से गला घोंटकर हत्या कर दी बल्कि उसकी   बॉडी को एक रेफ्रिजरेटर में ठूंस दिया।  इतना ही नहीं इस घटना के कुछ घंटे बाद ही दूसरी लड़की से शादी भी कर ली। घटना का खुलासा वैलेंटाइन डे के दिन हुआ जिसके बाद आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया।

PunjabKesari
पुलिस के अनुसार आरोपी साहिल गहलोत दक्षिण पश्चिम दिल्ली के मित्रांव गांव का रहने वाला है।  यह घटना वेलेंटाइन डे के दिन सामने आई और आरोपी की निशानदेही पर मंगलवार सुबह रेफ्रिजरेटर से 23-वर्षीया महिला का शव बरामद किया गया। पुलिस ने कहा कि साहिल ने अपनी प्रेमिका निक्की यादव से यह बात छिपाई थी कि उसकी शादी किसी दूसरी महिला से तय हो गई है। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि जब निक्की को साहिल की शादी के बारे में पता चला तो दोनों की तीखी बहस हुई, जिसके कारण साहिल ने उसकी हत्या कर दी। लड़की  हरियाणा के झज्जर की बताई जा रही है। यह दावा किया गया है कि वह पुरुष को किसी अन्य महिला से शादी करने पर कानूनी मामले में फंसाने की धमकी दे रही थी। लॉकडाउन समाप्त होने के बाद से ही कपल एक साथ किराये के घर में रह रहे थे। निक्की अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने चाहती थी, लेकिन उसे क्या मालूम था कि जिसे वह पागलों की तरह प्यार करती है वही उसकी जान का दुश्मन गन जाएगा। 

PunjabKesari
पूछताछ में  साहिल ने बताया कि उसने  सफेद कलर की वेरना कार में अपने फोन के डेटा केबल से गला घोंटकर निक्की की हत्या कर दी थी। वह बॉडी को मित्रांव गांव स्थित अपने ढाबे पर ले गया और एक फ्रिज में डाल दिया। हत्या के बाद 10 फरवरी को ही उसने दूसरी महिला से शादी कर ली। उसकी शादी होने के कारण ढाबा बंद था और कुछ दिनों तक बंद ही रहने वाला था।

PunjabKesari
साहिल ने अपने घरवालों को इस रिलेशनशिप के बारे में नहीं बताया था, ऐसे में वह चुपचाप दूसरी लड़की से शादी करने के लिए तैयार हो गया। वहीं निक्की के पिता सुनील यादव का कहना है कि  शनिवार सुबह से उनकी बेटी से फोन पर बात नहीं हो पा रही थी। निक्की के दोस्त ने बताया कि उसे आखिरी बार साहिल गहलोत के साथ देखा गया था।    तीन दिन तक आरोपी लड़की के परिवार वालों को पागल बनाता रहा। निक्की के पिता का कहना है कि-  उन्हें इस रिलेशनशिप के बारे में जानकारी नहीं थी। बेटी पीएचडी के बाद प्रोफेसर बनना चाहती थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static