रिश्ते ऐसे भी! बॉडीगार्ड को ही राखी बांधती हैं दीपिका, भाई की सेलेरी सुनेंगे तो लगेगा झटका

6/12/2020 1:28:07 PM

बॉलीवुड स्टार्स की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। कई बार लोग उन्हें टच करने की कोशिश करते हैं तो कभी उनके साथ धक्का मुक्की तक हो जाती है। इसी लिए सभी स्टार्स ने अपने पर्सनल बॉडीगार्ड रखे हुए हैं जो हर वक्त उनके साथ रहते है। इस काम के लिए उन्हें सैलरी भी दी जाती हैं। बॉडीगार्ड्स स्टार्स की लाइफ का अहम हिस्सा हैं। आज हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पर्सनल बॉडीगार्ड के बारे में बताते है।

अपने बॉडीगार्ड को राखी बांधती है दीपिका

दीपिका पादुकोण के पसर्नल बॉडीगार्ड का नाम जलाल है। जलाल सालों से दीपिका के पसर्नल बॉडीगार्ड हैं। एयरपोर्ट हो या इवेंट जलाल हर जगह उनके साथ दिखाई देते है। दीपिका जलाल को अपने परिवार के सदस्य की तरह मानती हैं। खबरों की मानें तो जलाल दीपिका को अपनी बहन मानते हैं। यही नहीं, हर साल रक्षाबंधन पर वो उनसे राखी भी बंधवाते हैं। 
PunjabKesari, deepika bodygurad

अब बात करते है दीपिका के बॉडीगार्ड जलाल की सैलरी के बारे में..|
अपने बॉडीगार्ड जलाल की सैलरी के बारे में दीपिका ने कभी कोई खुलासा नहीं किया लेकिन खबरों के मुताबिक  2 से तीन साल पहले दीपिका उन्हें 80,00,000 रुपए सालाना की सैलरी देती थी। इस तरह अगर इस सैलरी को महीने के हिसाब से देखें तो 6 लाख रुपए से ज्यादा ही होगी। जाहिर है अब यह सैलरी काफी बढ़ गई होगी।

दीपिका की शादी में भी मौजूद थे जलाल

2018 में दीपिका-रणवीर ने इटली के लेक कोमो में शादी की थी। भले ही दोनों की शादी में सारे रिश्तेदार नहीं पहुंच पाए हो लेकिन जलाल मौजूद थे। खबरों की मानें तो रणवीर और दीपिका की जब शादी हुई थी तो जलाल ही वेन्यू के सिक्योरिटी गार्ड के हेड थे।
PunjabKesari, deepika padukone

बता दें कि सिर्फ दीपिका ही नही अमिताभ बच्चन, आमिर खान जैसे बड़े स्टार्स के बॉडीगार्ड्स भी एक महीने में लाखों रुपए कमाते है।

एक्टर अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे की सैलरी  1.5 करोड़ प्रति वर्ष है। वही आमिर खान के बॉडीगार्ड युवराज घोरपड़े की सैलरी 2 करोड़ प्रति वर्ष है। सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के बारे में तो आप जानते ही होंगे उनकी सैलरी 
2 करोड़ प्रतिवर्ष है। यही नहीं ,अक्षय कुमार और शाहरुख खान के बॉडीगार्ड्स भी प्रतिवर्ष करोड़ों रुपए कमाते हैं।
 


Priya dhir

Related News