रेट्रो लुक,स्लीवलेस ब्लाउज...Cannes में दीपिका ने वेस्टर्न कल्चर में लगाया देसी तड़का

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 10:55 AM (IST)

दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर बता दिया कि फैशन के मामले में वह किसी से कम नहीं है। 2013 में विद्या बालन के बाद कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 की जूरी का हिस्सा बनी दीपिका ने Red Carpet पर अपना लुक पूरी तरह से पारंपरिक रखा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


दीपिका ने एक बार फिर से अपने फेवरिट डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से  स्ट्राइप्ड पैटर्न वाली साड़ी कैरी की। पहले रेड कार्पेट लुक में उनकी खूबसूरत देखने लायक थी।

PunjabKesari
ट्रडिशनल और मॉडर्न डिजाइन के कॉम्बिनेशन वालीब्लैक और गोल्डन शिमरी साड़ी  के साथ दीपिका पादुकोण ने ऑफ-शोल्डर ब्लाउज कैरी किया था, जिसमें पीछे की ओर बैकलेस लुक क्रिएट करते हुए पतली पट्टी जोड़ी गई थी।

PunjabKesari

 इन साड़ी में ब्लॉक प्रिंटिंग की गई थी और हाथ से कारगरों ने इसे एम्ब्रॉडरी देकर तैयार किया था। शोल्डर ग्रेजिंग इयररिंग्स, मैचिंग हेडबैंड, मल्टिपल स्टडिड रिंग्स के साथ दीपिका ने अपने Red Carpet लुक को पूरा किया था।

PunjabKesari
शैंडलियर ईयररिंग्स सब्यसाची ज्वैलरी की बंगाल रॉयल कलेक्शन से कैरी किए थे। इस खूबसूरत साड़ी के साथ दीपिका ने हाई बन बनाया था जो उनके लुक को और भी खास बना रहा था।

PunjabKesari

दीपिका ने जहां लिप्स को पूरी तरह से न्यूड रखा तो वहीं आईलाइनर को काफी बोल्ड तरीके से लगाया गया था। इसी के साथ रेट्रो लुक देने के लिए उन्होंने बालों में एक डिजायनर बैंड भी लगाया था।

PunjabKesari

Actress ने अपनी तस्वीरों को शेयर कर लिखा-  ‘सब्यसाची ने कहा है साड़ी एक कहानी है जिसके बारे में मैं बताना कभी बंद नहीं करूंगा। हम दुनिया में कहीं भी हो, यह सभी जगह है और मैं इससे अधिक सहमत नहीं हो सकती’। दीपिका का यह पारंपरिक लुक इंडियन फैन्स को बेहद पसंद आया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static