OMG: बहू ढूंढ रही अपनी सास के लिए Boyfriend, सेलेक्ट होने पर मिलेंगे 960 डॉलर

2021-07-21T17:43:29.143

सास-बहू की बात चलो तो हर किसी के दिमाग में तरकरार व ताने भरा रिश्ता आ जाता है। मगर, आजकल की सास -बहू का रिश्ता दोस्ती में बदल रहा है। मगर, हाल ही में एक बहू ने अपने सास के लिए जो किया है वो शायद ही कोई सोच भी पाए। खबरों के मुताबिक, अमेरिकी बहू अपनी 51 साल की सास के लिए ब्वॉयफ्रेंड ढूंढ रही है।

सिलेक्ट होने वाले को मिलेंगे 960 डॉलर

दरअसल, हाल ही में एक बहू द्वारा अपनी सास के लिए "ब्वॉयफ्रेंड" रखने के लिए क्लासिफाइड एडवरटाइजमेंट पोस्ट करने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। विज्ञापन में नौकरी के लिए कॉन्ट्रैक्ट ऑफर सिर्फ दो दिनों के लिए है। अमेरिकी क्लासिफाइड एडवरटाइजमेंट वेबसाइट क्रेगलिस्ट पर वायरल हुए एड में लिखा गया है कि ब्वॉयफ्रेंड की नौकरी करने वाले व्यक्ति को 960 डॉलर (लगभग 72000 रुपए) मिलेंगे।

PunjabKesari

होने चाहिए ये क्वालिटी

न्यूयॉर्क के हडसन वैली की रहने वाली महिला ने विज्ञापन में साफ कर दिया है कि उसे अपनी 51 साल की सास के लिए एक गेट-टुगेदर, पार्टनर की जरूरत है। इसके अलावा उसे डांस, कम्युनिकेशन स्किल्स होनी चाहिए। ब्वॉयफ्रेंड को हायर करने के पीछे की वजह आपसी दोस्त की होने वाली शादी है। वे दोनों एक साथ जा रहे हैं लेकिन बहू को ऐसा साथी चाहिए जो उसकी सास के साथ जा सके।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल हुई एड

पैसे की जरूरत वाले किसी भी व्यक्ति के लिए 2 दिनों के लिए लगभग 1000 डॉलर का भुगतान करना एक बहुत ही अच्छा सौदा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस खबर पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दी। जबकि कुछ ने इसे "पब्लिसिटी स्टंट" कहा, तो कुछ ने इसे मजाकिया अंदाज में देखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

static