निखिल ने दलजीत कौर संग शादी को मानने से किया इंकार, छलका एक्ट्रेस का दर्द- 'मेरा चूड़ा...'

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 02:25 PM (IST)

नारी डेस्क : टीवी एक्ट्रेस दिलजीत कौर की जिंदगी में तूफान आया हुआ है। बड़े धूम- धाम से निखिल पटेल संग शादी करने के बाद कुछ ही महीनों में वो ससुराल छोड़कर वापस आ गई थीं। बड़े दिन तक चुप रहने के बाद अब आखिरकार दलजीत के सब्र का बांध टूट गया है और उन्होंने अपने पति पर धोखा देने के आरोप लगाएं। एक्ट्रेस ने ये भी दावा किया है कि निखिल उनकी शादी को मानने से इंकार कर रहे हैं, जिससे उन्हें बहुत चोट पहुंची है।

PunjabKesari

निखिल पेटल वहीं मान रहे दिलजीत संग अपनी शादी

 उन्होंने हाल ही में इंस्टा पर एक पोस्ट के साथ दर्दभार कैप्शन डाला,' मुझे समझ नहीं आ रहा है कि यह सच कैसे हो सकता है।'  हालांकि, उन्होंने जल्द ही ये पोस्ट हटा दी।

PunjabKesari

दलजीत ने निखिल के साथ फाइनली अपनी शादी में परेशानी की पुष्टि की है। उन्होंने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में खुलकर बात की और निखिल पर उनका और उनके बेटे, जेडन का सपोर्ट न करने का आरोप लगाया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एथनिक ड्रेस में अपनी एक तस्वीर शेयर की और केन्या में रहने वाले निखिल पर आरोप लगाया।

PunjabKesari

फोटो के साथ, हटाए गए पोस्ट में, उन्होंने हिंदी में अपनी बात लिखी, 'मेरे कपड़े वहां हैं, मेरा चूड़ा वहां है, मेरा मंदिर, मेरी सारी चीजें वहां हैं, मेरे बेटे के कपड़े, किताबें और उसकी उसके पिता से उम्मीद वहां है। वह मेरा ससुराल है, मैंने जो पेंटिंग बनाई थी, वह वहीं है। लेकिन मेरे पति कह रहे हैं कि यह मेरा घर नहीं है। वह कह रहा है कि हमने कभी शादी नहीं की। क्या वह मेरा पति नहीं है? आप क्या सोचते हैं? क्या निखिल मेरा पति नहीं है? क्या हमने शादी नहीं की?'

PunjabKesari

दलजीत ने लगाए निखिल पर धोखा देने का इल्जाम

शनिवार को दलजीत ने पति निखिल संग खिटपिट की खबरों की पुष्टि करते हुए उनपर धोखा देने का इल्जाम लगाया था। कुछ महीने पहले दलजीत और निखिल ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था। ये सब कुछ उनकी शादी के लगभग एक साल बाद हुआ। दलजीत ने अपने पोस्ट में शादी में धोखे का जिक्र किया है। उन्होंने सबसे पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पारंपरिक कपड़ों में अपनी एक क्लिप शेयर की और इसे कैप्शन दिया, 'एक्स्ट्रा मैरिटल पर आपके क्या विचार हैं? किसे दोषी ठहराया जाए?…लड़की…पति…पत्नी।'

दलजीत ने 2023 में निखिल के साथ शादी की थी। उन्होंने पहले टेलीविजन एक्टर शालीन भनोट से शादी की थी। 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। दलजीत को आखिरी बार टेलीविजन शो 'ससुराल गेंदा फूल-2' में देखा गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

static