वंदे भारत ट्रेन में मिला दही देख यात्री का हुआ मन खराब, तुरंत वायरल कर दी खाने की तस्वीर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 10:34 AM (IST)

सुविधाओं से लैस वंदे भारत एक्सप्रेस में सफर करने की हर कोई इच्छा रखता है। यह गाड़ी यात्रियों के लिए सुगम और सुरक्षित यात्रा और बेहतर आराम सुनिश्चित करती है, पर जरा सोचिए यहां आपको खाना फंगस से भरा मिले तो आपका कैसा रिएक्शन होगा। ऐसा ही कुछ हुआ एक यात्री के साथ जिसे यकीन ही नहीं हुआ कि वंदे भारत एक्सप्रेस में उन्हें इस तरह का खाना दिया गया जिसे देख किसी को भी उल्टी आ जाए। 

PunjabKesari
भारतीय रेलवे वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में कई अत्याधुनिक सुविधाएं मुहैया करा रही है। ट्रेन में ऑनबोर्ड इंफोटेनमेंट, जीपीएस, सीसीटीवी कैमरे, स्लाइडिंग दरवाजे और बायो टॉयलेट जैसी विशेषताएं मौजूद हैं तभी तो लोग इसमें सफर करना पसंद कर रहे हैं। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें यात्री को परोसे गए दही में फंगस लगी दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

दरअसल हर्षद टोपकर नाम के यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर रेल मंत्रालय, उत्तर रेलवे और अश्विनी वैष्णव को टैग करते हुए पूरी घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एक्जीक्यूटिव क्लास में देहरादून से आनंद विहार तक वंदे भारत एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान उन्हे जो खाना परोसा गया उसमें अमूल दही में हरे रंग की परत पाई गई जो शायद फंगस की परत है। 

PunjabKesari

टोपकर का कहना है वंदे भारत से ऐसी सर्विस की उम्मीद नहीं थी। हालांकि रेलवे सेवा ने ज्यादा देर ना लगाते हुए तुरंत पैसेजर को रिप्लाई किया।  रेलसेवा ने IRCTC को टैग करते हुए पैसेंजर से उनका PNR और मोबाइल नंबर की जानकारी मांगी। इसके बाद  IRCTC ने कहा- "सर, असुविधा के लिए हमें हार्दिक खेद है। शिकायत मिलने के बाद दही को तुरंत बदल दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static