कोरोना पॉजिटिव पूजा बेदी नहीं लगाना चाहती वैक्सीन, बोली- खुद करूंगी अपना इलाज

punjabkesari.in Tuesday, Oct 19, 2021 - 10:53 AM (IST)

काेराना का संकट अभी खत्म नहीं हुआ है, अब अभिनेत्री पूजा बेदी भी इसकी चपेट में आ गई ई है। उन्होंने खुद इसकी जानकारी देते हुए कहा कि-  मैंने वैक्सीन नहीं लगवाने का फैसला किया है। और यह मेरा निजी फैसला है। वैक्सीन को लेकर नकारात्मक बातें साझा करने के लिए पूजा बेदी का आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POOJA BEDI (@poojabediofficial)


दिग्गज फिल्म कलाकार कबीर बेदी और दिवंगत भारतीय शास्त्रीय नृत्यांगना प्रोतिमा की बेटी पूजा बेदी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए बताया कि- ‘‘ मैं आखिरकार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई। मैंने खुद ही टीका ना लगवाने का निर्णय किया और अपनी प्राकृतिक रोग प्रतिरोधक क्षमता, वैकल्पिक उपचार और स्वास्थ्य उपायों को अपनाने का फैसला किया । आप वह करें जो आपके लिए ठीक हैं। सतर्क रहें। घबराए नहीं। 

PunjabKesari

पूजा बेदी ने आगे कहा कि- हम तंदरुस्त होने पर ध्यान दे रहे हैं। उम्मीद है कि कुछ दिनों में ठीक हो जाएंगे। यह मेरे लिए सहज रहने का सबसे सही तरीका है। मैं कई महीनों से काफी काम कर रही थी और यह आराम करने तथा धैर्य रखने के लिए, भगवान का दिया मुझे एक मौका है। बेदी ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी। उनके मंगेतर एवं उद्योगपति मानेक कॉन्ट्रैक्टर और उनके घरेलू सहायक भी संक्रमित पाए गए हैं। 

PunjabKesari

पूजा ने 1992 की हिट फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘बिग बॉस’, और ‘ फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ और टॉक शो ‘जस्ट पूजा’ के लिए जानी जाती हैं। पूजा बेदी ने अगस्त में, टीकाकरण को ‘‘अतार्किक और भयावह’’ करार दिया था और  सभी लोगों के लिए टीकाकरण अभियान की आलोचना की थी। उनका कहना था कि अगर 99 फीसदी लोग टीका लेकर या बिना लिए भी ठीक हो रहे हैं तो सरकार को चाहिये कि वह उन लोगों को पृथक करने, टीकाकरण करने और मास्क पहनाने पर जोर दे जो अन्य बीमारियों से ग्रसित हैं और खतरे के दायरे में आते हैं। 

PunjabKesari
ऐक्ट्रेस ने कहा था कि  पूरी दुनिया के लिए टीकाकरण की जरूरत नहीं है और टीका नहीं लेने वालों के खिलाफ भेदभाव की तो बिल्कुल जरूरत नहीं है। यह अतार्किक और डरावना है। देश में वैश्विक महामारी की दूसरी लहर के दौरान अप्रैल में, गोवा में ‘स्पीडबोट’ की सवारी का आनंद लेते हुए एक वीडियो साझा करने को लेकर भी अभिनेत्री की काफी आलोचना की गई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static