स्टार बनने का झांसा देकर बच्ची के साथ किया शोषण, इस फिल्म प्रोड्यूसर पर दर्ज हुआ केस

punjabkesari.in Sunday, Nov 15, 2020 - 02:52 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री से ऐसे कईं मामले सामने आते हैं जहां सफलता पाने के लिए और इस इंडस्ट्री में पैर जमाने के लिए बहुत से लड़के और लड़कियों को कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ता है। हाल ही में वडोदरा में स्टार बनने का झांसा देकर नाबालिग लड़की के साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं इस मामले में फिल्म प्रोड्यूसर और दो अन्य लोगों का नाम भी सामने आया है।

PunjabKesari

दर्ज की गई FIR

खबरों की मानें तो लड़की ने फिल्म प्रोड्यूसर रोहित पटेल के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और इस मामले की जांच में भी जुट गई है। खबरों की मानें तो पीड़िता वडोदरा के कारेलिबाग इलाके की रहने वाली है। खबरें हैं कि रोहित पटेल द्वारा लड़की को सॉन्ग रिकॉर्ड करने के लिए चुना गया था। 
इस मामले में डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया, ' फिल्म प्रोड्यूसर रोहित पटेल और उनके दो साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। वहीं पीड़ित परिवार की मानें तो उनकी बेटी को सोशल मीडिया स्टार बनाने के लिए रोहित पटेल से संपर्क किया था। लेकिन फिर रोहित पटेल ने लड़की के साथ गलत हरकतें करना शुरू कर दिया जिसके बारे में लड़की ने अपनी मां को बताया। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा समझौता करना होगा : पीड़िता 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो पीड़िता ने इस पर बताया , ' उन्होंने मुझे बताया कि मुझे तब तक किसी से संपर्क नहीं करना है, जब तक कि मैं सोशल मीडिया स्टार ना बन जाउं। उन्होंने मेरे घर आना और मुझे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। जब मेरी मां ने रोहित के सामने इस मुद्दे को उठाया तो उन्होंने कहा कि अगर मुझे सोशल मीडिया स्टार बनना है तो इन सबसे समझौता करना होगा।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Related News

Recommended News

static