Western Outfit Ideas:  अपनी बैचलर पार्टी के लिए ऐसे करें परफेक्ट ड्रेस का सिलेक्शन

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2022 - 01:32 PM (IST)

लड़कों के मुकाबले लड़कियों के बाद कपड़ों के मामले में ज्यादा ऑप्शन्स होते हैं। उनकी वॉडरोब में आपको हर तरह की ड्रेस मिल जाएगी बावजूद इसके वह काफी चूजी होती है। वह आकेशन व फंक्शन्स के हिसाब से ही ड्रेस का चयन करना चाहती है जैसे पारंपरिक त्योहार व फैमिली फंक्शन में ट्रेडिशनल एथनिक वियर ड्रेसेज और फॉर्मल व ऑफिशियल इवेंट या फ्रैंड्स गेट-टू-गेदर पार्टी मेंं वेस्टर्न ड्रेस कोड। रिसेप्शन पार्टी कोकटेल पार्टी, बर्थ डे पार्टी में बहुत सी लड़कियां वेस्टर्न आउटफिट पहनना ही पसंद करती हैं जिसमें वह बोल्ड एंड ब्यूटीफूल दिखें। वेस्टर्न ड्रेसेज की एक खासियत यह भी है कि इसमें आप म़ॉडर्न तो दिखती ही हैं साथ में कंफर्टेबल भी रहती हैं। चलिए वेस्टर्न ड्रेस कोड में आपको कुछ ड्रेस ऑप्शन दिखाते हैं जिसे आप पार्टी में पहन सकती हैं।

PunjabKesari

प्रिंसेस व ब्राइडल गाउन 

अगर आप रिसेप्शन पार्टी के लिए ड्रेस चूज कर रही हैं और दुल्हन भी है तो इससे बेस्ट ऑप्शन ड्रेस में हो ही नहीं सकता। प्रिंसेस गाउन पहनकर आपकी लुक एकदम डिफरेंट लगेगी और इन दिनों यह स्टाइल काफी चलन में भी है। वहीं अगर आप दुलहन की सहेली, बहन या कजिन है तो भी आप प्रिंसेस व  लॉन्ग ट्रेल वाले गाउन का सिलेक्शन कर सकती हैं।  इन दिनों व्हाइट, बेबी पिंक, लेवेंडर, पिच पिंक, लेमन यैलो, सी-ग्रीन कलर जैसे लाइट पेस्टल कलर्स में गाउन बहुत पसंद किए जा रहे हैं। वहीं अगर आप डार्क कलर में गाउन की सिलेक्शन चाहती हैं तो एमराल्ड ग्रीन, पर्पल, रॉयल ब्लू, हॉट रैड कलर चूज कर सकती हैं।

PunjabKesari

मिडी ड्रेस

टीनएज और कॉलेज गोइंग लड़कियां मिडी ड्रेस की सिलेक्शन भी कर सकती हैं। मिडी में आपकी लुक गर्लिश नजर आती है। नीलैंथ मिडी ड्रेस जो एक लुक में वन पीस ड्रेस व फ्रॉक जैसी लुक भी देती है। डिजाइनिंग और स्टाइल की बात करें तो रफ्फल, स्ट्रेट डेनिम, स्लिट ड्रेस,बॉडीकॉन स्टाइल में आपको कई ऑप्शन मिल जाएगी। इसे आप लॉन्ग-एंकल लैंथ बूट्स आदि के साथ ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

पॉकेट ड्रैस

आफिशयल इवेंट्स या किसी सिंपल सी आउटिंग का हिस्सा बनने जा रही है तो इस तरह के गाउन व ड्रेसेज भी पसंद की जा रही है। जैसे कि नाम से ही साफ हो रहा है कि इस तरह की ड्रेसेज के साथ पॉकेट अटैच होती है। अगर आप हैंडबैग कैरी नहीं करना चाहती तो हलका फुलका सामान पॉकेट में ही कैरी किया जा सकता है। इस तरह की ड्रेसेज की खास बात यह भी है कि यह आपके बॉडी कर्व्स को बखूबी हाइलाइट करती हैं।

PunjabKesari

ऑफ शोल्डर ड्रेस

ऑफ शोल्डर, वन शोल्डर में आप गाउन, वनपीस, ड्रेस, टॉप आदि किसी भी आउटफिट का चयन कर सकती हैं। आजकल तो पैंट-सूट में भी ऑफ शोल्डर, वन शोल्डर, कोल्ड शोल्डर और केप शोल्डर का फैशन पसंद किया जा रहा है। इस तरह की ड्रेसेज वियर करने का सबसे बड़ा फायदा यही है कि इसके साथ आपको हैवी ज्वेलरी और मेकअप कैरी करने की जरूरत नहीं पड़ती।

PunjabKesari

मैचिंग टॉप-स्कर्ट

पार्टी अगर स्कूल या कॉलेज में तो लड़किया स्टाइलिश सी स्कर्ट-टॉप का ऑप्शन भी रख सकती है। आप एक स्टाइलिश से टॉप के साथ टूले या मैटेलिक फैब्रिक स्कर्ट कैरी कर सकती हैं। वहीं अगर पार्टी रात की है तो आप सीक्वेंस वर्क वाली स्कर्ट के साथ मैचिंग टॉप व ब्लैक स्टोकिंग कैरी करें। इसके साथ मैचिंग सीक्वेंस क्लच कैरी कर अपनी लुक को कंप्लीट कर लें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static