आप धन्यवाद भी हो, और प्रेरणा भी... सितारों ने इस अंदाज में पीएम मोदी को विश किया बर्थडे

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 04:34 PM (IST)

नारी डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  का आज  74वां जन्मदिन है। 10 सालों से इस पद पर रहते हुए देश की सत्ता को चला रहे पीएम मोदी को दुनियाभर के लोगों ने बधाई दी है। इसी बीच फिल्म जगत की मशहूर हस्तियों रजनीकांत, चिरंजीवी कोनिडेला, कंगना रनौत, शिल्पा शेट्टी, सुनील शेट्टी और कई अन्य ने पीएम के 'अच्छे स्वास्थ्य और खुशी' की दुआएं  की।

PunjabKesari
73 वर्षीय अभिनेता रजनीकांत, जिन्हें आखिरी बार तमिल एक्शन कॉमेडी फिल्म 'जेलर' में देखा गया था, ने एक्स पर लिखा- "हमारे सबसे सम्मानित माननीय प्रधानमंत्री प्रिय श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे आपको हमेशा अच्छे स्वास्थ्य और खुशी का आशीर्वाद दें।" 

PunjabKesari

मेगास्टार और राजनेता चिरंजीवी कोनिडेला ने एक जन्मदिन नोट लिखा, जिसमें लिखा है- "माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं!...आपकी लंबी उम्र और अच्छा स्वास्थ्य हो! हमारे राष्ट्र को और अधिक गौरव की ओर ले जाने के लिए आपको और अधिक ताकत मिले!!" ।

PunjabKesari

अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर श्री मोदी के साथ एक वीडियो साझा किया, और हिंदी में लिखा- "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी...जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। प्रभु आपको लंबी और स्वस्थ आयु प्रदान करें! और आप आने वाले बहुत सालों तक देश का नेतृत्व करते रहें। आप धन्यवाद भी हो, और प्रेरणा भी...आप संयमित भी हो, और।" असाधारण भी...जय हो...विजयी हो...जय हिंद''।

PunjabKesari

अभिनेत्री और मंडी से भाजपा की लोकसभा सांसद, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर  मोदी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा-: "सबसे महान नेता को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं"। 

PunjabKesari

सुनील शेट्टी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर पीएम मोदी की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- "हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपका नेतृत्व हमारे देश को नई ऊंचाइयों और उपलब्धियों की ओर ले जाता रहे। आपको एक और साल के लिए अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की शुभकामनाएं।" 

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी ने पीएम के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा-: "हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! आप हमारे देश को शक्ति और दूरदर्शिता के साथ प्रेरित और नेतृत्व करते रहें।" 

PunjabKesari

रकुल प्रीत सिंह ने लिखा- "हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपका नेतृत्व आशा और प्रगति की किरण रहा है। आपका आने वाला साल उपलब्धियों और पूर्णता से भरा हो"। 

PunjabKesari

गायक अदनान सामी ने एक्स पर नरेंद्र मोदी के साथ दिल को छू लेने वाली तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा- "हमारे माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं और जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं!! ढेर सारा प्यार और प्रशंसा हमेशा!" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static