Barbie Doll बन रेड कार्पेट पर उतरी मॉनी रॉय, वेस्टर्न ड्रेस में सनी का दिखा Hot अंदाज

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 01:12 PM (IST)

इन दिनों टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मॉनी रॉय और सनी लिओनी सुर्खियों में छाई हुई हैं। दोनों ही बी-टाउन हसीनाएं विदेश में कान्स अटैंड करने पहुंची हैं। कान्स ने दोनों के एक से बढ़कर एक लुक सामने आ रहे हैं। जहां पहले दिन मॉनी रॉय ब्राइट येलो और ऑल ब्लैक लुक में दिखी थी। वहीं सनी लिओनी ने पहले दिन ग्रीन थाई हाई स्लिट गाउन पहना था। वहीं अब दोनों एक्ट्रेसेज का कान्स से दूसरा लुक सामने आया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

स्ट्रैपलेस गाउन में दिखी टीवी की नागिन 

मॉनी रॉय ने अपने डेब्यू लुक से फैंस का दिल जीत लिया है जहां पहले दिन उन्होंने ब्राइट येलो कलर का गाउन पहना था वहीं दूसरे दिन वह ऑल ब्लैक गाउन में काफी खूबसूरत दिखी थी। वहीं अब कान्स के रेड कार्पेट से मॉनी का एक ओर लुक सामने आया है यहां उन्होंने आइवरी स्ट्रैपलेस गाउन को कैरी किया है। मॉनी की यह ड्रेस Atelierzuhra और स्वारोवस्की ने तैयार की है। वहीं गले में कैरी किया गया स्टेटमेंट नेकलेस मॉनी ने Boucheron से कैरी किया है। 

PunjabKesari

मैचिंग नेकपीस, बालों में बना बनाकर और डार्क मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया है। 

PunjabKesari

गोल्डन ड्रेस में भी दिखी गॉर्जियस 

इसके अलावा मॉनी का कान्स से एक ओर लुक सामने आया है जिसमें वह गोल्डन ऑफ शॉल्ड और लॉन्ग स्कर्ट में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। आंखों पर चश्मा बालों में हाई पॉनी और बाजुओं में कंगन पहन एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया है। 

PunjabKesari

मॉनी की यह गोल्डन ड्रेस उन्होंने डिजाइनर Geyannayouness और रेड कार्पेट शॉरुम ने डिजाइन की है। वहीं ड्रेस में लगे कफ्स Pippabella और रिया कपूर के द्वारा बनाए गए हैं। 

PunjabKesari

फैदर ड्रेस में भी दिए पोज

इसके अलावा मॉनी रॉय ने लाइट ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस में भी तस्वीरें शेयर की हैं। ओपन हेयर्स, लाइट मेकअप, आंखों पर लैंसकार्ट का चश्मा लगाए मॉनी ने काफी खूबसूरत दिख रही हैं। मॉनी के द्वारा पहनी गई ड्रेस Jeanlouissabaji ने तैयार की है। 

PunjabKesari

इंडो वेस्टर्न लुक में छाई सनी लिओनी 

वहीं कान्स ने सनी लिओनी का दूसरा लुक सामने आया है। दूसरे लुक में सनी वेस्टर्न ड्रेस में दिख रही हैं। ब्लैक ऑफ शॉल्डर क्रॉप टॉप और व्हाइट पेंट में सनी की अदाएं देखने वाली हैं। ओपन हेयर्स और न्यूड लिपस्टिक के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया है। 

PunjabKesari

सनी की यह लुक Ilyavanzato ने तैयार की है। वहीं उनके द्वारा पहना गया टॉप gemmymaalouf और पेंट bcbmaxazria ने तैयार की है। ऑवरऑल लुक में सनी काफी हॉट लग रही हैं ।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static