Daughters Day Special: अपनी बेटियों के साथ एक स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2022 - 04:41 PM (IST)

दुनिया में सबसे प्यारा रिश्ता एक मां और बेटी का होता है। बेटी अपनी मां के सबसे करीब होती है और एक मां अपनी बेटी की सबसे अच्छी दोस्त होती है। यह नियम सिर्फ आम लोगों के लिए नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए भी एक जैसा है। बॉलीवुड में ऐसी कई मां बेटी की जोड़ी है जो काफी स्टाइलिश हैं और एक-दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त भी हैं। ऐसी कई सारी मां-बेटी की जोड़ी आप देख सकते हैं जो साथ-साथ हैं और एक ही फील्ड में काम भी करती हैं। तो चलिए आज इंटरनेशनल डॉटर्स डे के मौके पर आपको ऐसी ही बॉलीवुड की मां-बेटी से मिलवाते हैं... 

जया बच्चन और श्वेता नंदा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन अपनी समय की टॉप एक्ट्रेस में से एक थी। उन्होंने कई सारी फिल्मों में अपना बेहतरीन प्रदर्शन देकर दर्शकों के दिलों पर राज किया है। जया और अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा भी स्टाइल के मामले में अपनी मां से कम नहीं है। श्वेता ने भले ही इंडस्ट्री में काम न किया हो लेकिन दोनों मां बेटी की जोड़ी देखकर कहा जा सकता है कि यह दोनों बहनें हैं। 

PunjabKesari

डिंपल कपाड़िया और ट्विंकल खन्ना 

अपने समय की मशहूर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया भी स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं है। डिंपल ने कई सारी फिल्मों में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिया है। डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना भी इंडस्ट्री की सबसे सुंदर एक्ट्रेस में शामिल हैं। दोनों मां बेटी की जोड़ी स्टाइलिश होने के साथ-साथ बहुत सुंदर भी है। 

PunjabKesari

अमृता सिंह और सारा अली खान 

अमृता सिंह भी इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम हैं। अमृता ने अपना करियर के साथ-साथ अपनी बेटी सारा को भी पूरा समय दिया है। उन्होंने सारा को कभी भी एक बाप की कमी महसूस नहीं होने दी। बच्चों के बड़े होने के बाद अमृता ने फिल्मों से भी काफी लंबा ब्रेक ले लिया था। ताकि वह अपनी बच्चों को अच्छी परवरिश दे सकें। 

PunjabKesari

गौरी खान और सुहाना खान 

गौरी खान फैशन के मामले में रॉयल और ग्लैमरस तो हैं लेकिन वह एक अच्छी मां भी हैं। अपनी मां की तरह गौरी खान भी काफी स्टाइलिश और ट्रेंडी है। वहीं दूसरी ओर गौरी खान भी बेटी का हर चीज में पूरा साथ देती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्ट्रेस अपनी बेटी की स्टाइलिश तस्वीरें फैंस के लिए पोस्ट करती ही रहती हैं। 

PunjabKesari

शर्मीला टैगोर और सोहा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मीला टैगोर भी अपने समय की टॉप एक्ट्रेस में से एक थी। आज भी शर्मिला टैगोर की खूबसूरीत देखने लायक है। वैसे ही एक्ट्रेस की बेटी सोहा अली खान भी अपनी मां को पूरी टक्कर देती हैं। दोनों मां बेटी की जोड़ी बहुत ही खूबसरूत है। दोनों साथ में नजर आए तो उन पर से नजरें हटा पाना भी मुश्किल है। 

PunjabKesari

सोनाक्षी सिन्हा और पूनम सिन्हा 

मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी दबंग गर्ल सोनाक्षी भी अपनी मां की तरह खूबसूरत हैं। दोनों मां बेटी का बॉन्ड भी काफी अच्छा है। कई बार दोनों साथ में नजर भी आ चुकी हैं। मां बेटी की यह जोड़ी बहुत ही स्टाइलिश और खूबसूरत है। 

PunjabKesari

करीना कपूर, करिश्मा कपूर और बबीता कपूर 

बबीता कपूर की दोनों बेटियां करिश्मा और करीना अपनी मां की तरह बहुत ही खूबसूरत हैं। दोनों बेटियां फैशन के मामले में अपनी मां को टक्कर देती नजर आती हैं। एक्टर रणधीर कपूर से शादी करने से पहले बबीता से अपने करियर में बहुत नाम कमाया लेकिन शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी और अपनी बेटियों के साथ अपना पूरा समय बिताया । 

PunjabKesari

हेमा मालिनी और ईशा देओल

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की दोनों बेटियां अपनी मां की तरह खूबसूरत हैं। अपनी दमदार एक्टिंग के साथ बॉलीवुड में राज करने वाली हेमा मालिनी एक बहुत अच्छी मां भी है। उनकी दोनों बेटियां हेमा के काफी करीब भी हैं। कई इवेंट में दोनों साथ भी नजर आ चुकी हैं। 

PunjabKesari

ऐश्वर्या बच्चन और आराध्या बच्चन

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हीरोइन होने के साथ-साथ ऐश्वर्या एक अच्छी मां भी है। वहीं, ऐश्वर्या की बेटी आराध्‍या का स्टाइल भी किसी से कम नहीं। छोटी आराध्‍या बहुत क्‍यूट हैं। ऐश्वर्या अपनी बेटी को अच्छी परवरिश देना चाहती थी, इसलिए उन्होंने फिल्मी करियर से भी एक लंबा ब्रेक भी लिया था। स्टाइल के मामले में ऐश्वर्या की बेटी आराध्या उन्हें पूरी टक्कर देती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Related News

Recommended News

static