BTFW Day 2 पर सनी लियोनी ने राजस्थानी लुक में दिखाई अदाएं, इन हसीनाओं ने भी लूटी लाइमलाइट

punjabkesari.in Sunday, Apr 23, 2023 - 11:09 AM (IST)

बॉम्बे टाइम फैशन वीक का दूसरा दिन टीवी इंडस्ट्री की हसीनाओं के नाम रहा। एक से बढ़कर एक ड्रेसज और लुक्स देखने को मिले। फैशन शो के दूसरे दिन की शुरुआत की गौतमी कपूर ने...

घर एक मंदिर फेम एक्ट्रेस गौतमी कपूर और राम कपूर की वाइफ काफी दिनों बाद किसी इवेंट में नजर आई। वो अनिता देसाई के लिए शो स्टॉपर बनीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने  ग्रीन कलर का क्रॉप टॉप और स्कर्ट के साथ सरग कैरी किया। हुप ईयररिंगस और बालों में कर्लस के साथ वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

PunjabKesari


एक्ट्रेस आकांक्षा रंजन कपूर ने लेबल गुलाबो जयपुर के लिए रैंप वॉक किया। वाइट कलर की लहंगा चोली के साथ ग्लोडन ज्वेलरी कैरी किए आकांक्षा के लुक ने तारीफें बटोरी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

बिग-बॉस 16 फेम निमृत कौर अहलूवालिया ने लाइटवेट ब्लू लहंगा चोली में अपने हुसन का जलवा बिखेरा। रैंप पर उनकी प्यारी से स्माइल ने सब का दिल लुट लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

मौनी रॉय ने अमित भारद्वाज के लिए बेहद कलरफुल गाउन में रैंप वॉक किया। उनके सिंपल लुक ने सब का ध्यान खींचा।

PunjabKesari

एक्ट्रेस Elli Avrram ने बेहद कुल ड्रेस में रैंप वॉक किया। छोटी ब्लैक ड्रैस जो की कंधों से खोलने पर बेहद खूबसूरत बलू गाउन में बदल गई।एक्ट्रेस ने यहां बालों का बन बनाया और मेकअप लाइट रखा।  उनका ये लुक वाकई तारीफ के लायक था।

PunjabKesari

पलक तिवारी ने रैंप वॉक के दौरन ऑफ शोलडर सिल्वर गाउन पहना और एमराल्ड ज्वेलरी के साथ इसे accessorize किया।

PunjabKesari

फैशन शो के दूसरे दिन का अंत वाकई धमाकेदार था। डिजाइनर रोहित वर्मा के लिए सनी लियोनी ने वॉक किया। इस दौरान उन्होंने राजस्थानी लुक कैरी किया। ऑरेंज कलर की लहंगा- चोली और सिल्वर ज्वेलरी में उन्होंने इवेंट में चार-चांद लगा दिए।

PunjabKesari

इसके बाद रोहित के लिए ही टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने ऑरेंज कलर की कूर्ती और पिंक घाघरे में रैंप पर अदाएं दिखाईं। इस दौरान उनकी हेयर स्टाइल और लाउड मेकअप ने सब का ध्यान खींचा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static