बॉलीवुड सितारे भी है Street Food के दिवाने, ये हैं आपके फेवरेट स्टार के फेवरेट डिश

punjabkesari.in Saturday, Aug 13, 2022 - 01:21 PM (IST)

दुनिया में हर तरह के लोग हैं और सभी की अपनी- अपनी पसंद है। घूमना-फिरना, खाना-पीन हर एक इंसान का शौक होता है। वैसे तो आजकल चाईनी, इटैलियन और फ़ास्ट फ़ूड का ज़माना है लेकिन रियल टेस्ट को पहचानने वाले लोग आज भी इंडियन फूड को ही बेस्ट मानते हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड सितारे भी शामिल हैं, जो हमारी तरह की इंडियन फूड काे पसंद करते हें। ये सब इन चीजों के इतने शौकीन है कि वह अपने पसंदीदा खाने को देख कर के खुद को रोक नहीं पाते हैं । चलिए जानते हैं फेवरेट स्टार की फेवरेट डिश के बारे में।

PunjabKesari

रणबीर कपूर

लाखों लड़कियों के दिल की धड़कन कहलाने वाले रणबीर कपूर काे वड़ा पाव, डोसा और बॉम्बे स्टाइल सैंडविच बेहद पसंद है।  नॉनवेज में  मुर्ग मुस्सलम, कीमा पाव, चिकन जलफ्रेजी, चिकन दिलरुबा, पनीर दो प्याजा, मशरूम लबाबदार जैसे कई ऐसे व्यंजन हैं उनकी कमजाेरी है। 

PunjabKesari
सोनम कपूर

बॉलीवुड की खुबसूरत और फेशनेबल एक्ट्रेस सोनम कपूर को पाव भाजी बहुत पसंद है। सोनम के अनुसार वे फूडी हैं और पावभाजी के बिना तो उन्हें  चैन नहीं मिलता। 

PunjabKesari
ऋतिक रोशन

एक्टर ऋतिक रोशन जंक फूड के जबरदस्त शौकीन है। उन्हें  समोसे बहुत पसंद हैं और वो एक साथ 8-8 समोसे खा जाते हैं। 

PunjabKesari
अक्षय कुमार 

 पंजाबी होने के कारण अक्षय कुमार को परांठे बेहद पसंद है। इसीलिए वह नाश्ते में खूब सारे घी या मक्खन के साथ पराठे खाना तथा ऊपर से एक गिलास दूध पीना पसंद करते हैं. इसके बाद वह मेवे तथा ताजा फल खाते हैं। 

PunjabKesari

 काजोल

चुलबुली अभिनेत्री काजोल पानीपुरी, भेलपुरी और सैंडविच की बेहद शौकीन है। मुंबई के स्ट्रीट स्टॉल से पानीपुरी खाने को तो वह तैयार रहती है। 

PunjabKesari

वरुण धवन 

बॉलीवुड हैंडसम हंक वरुण धवन को स्ट्रीट फूड खूब पसंद है। उन्होंने बताया था कि जुहू के एक शॉप से उन्हें चीज मसाला डोसा और तरबूज का जूस पीना काफी पसंद है।

PunjabKesari
कंगना रनौत

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत को गोलगप्पे बहुत पसंद हैं। फिल्म पंगा की शूटिंग के दौरान दिल्ली में भी वे गोलगप्पे खाती हुई नजर आई थीं।

PunjabKesari
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण को साउथ इंडियन खाना बेहद पसंद है। वहडोसा से लेकर इडली उपमा और उत्तपम तक सब कुछ बड़े ही मजे से खाती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static