सेलेब्स पर चढ़ा गणपति महोत्सव का रंग, ढोल-नगाड़ों से किया बप्पा का स्वागत

punjabkesari.in Wednesday, Aug 31, 2022 - 12:38 PM (IST)

आज गणपति महोत्सव सारे देश में बहुत ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। बप्पा के स्वागत में कोई भी किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहता। 10 दिनों का गणेश महोत्सव आज से शुरु हो गया है। आज से लोग अपने घरो में गणेश जी की स्थापना करने वाले हैं। अलग-अलग स्वादिष्ट पकवानों के साथ बप्पा को भोग लगाएंगे। बप्पा के स्वागत में बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं रहे। टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी, गुरमीत चौधरी, एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने भी अपने घर में गणेश स्थापित किए हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेटी ने भी अपने पति राज कुंद्रा के साथ बप्पा का स्वागत किया है। आइए आपको बताते हैं कि किन-किन सितारों ने बप्पा का स्वागत किया...

शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा ने किया बप्पा का स्वागत 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हर साल गणपति जी का अपने घर पर स्वागत करती हैं। इस बार भी एक्ट्रेस ने बप्पा का स्वागत बहुत ही धूमधाम से किया है। एक्ट्रेस ने बप्पा को घर लाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी। टूटे हुए पैर के साथ भी अभिनेत्री ने बप्पा का स्वागत धूमधाम से किया। शिल्पा शेट्टी की भगवान में काफी गहरी आस्था भी है, हमेशा वह पूजा करती दिखाई देती हैं। 10 दिनों तक बप्पा को घर में रखकर फिर धूमधाम के साथ उनका विसर्जन भी करती हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

देबिना बेनर्जी और गुरमीत चौधरी ने किया बप्पा का स्वागत 

टीवी के फेमस कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने भी बीते दिन गणपति जी का अपने घर में स्वागत किया। आपको बता दें कि हर साल कपल गणपति जी का स्वागत करते हैं। धूमधाम से उत्सव मनाते हैं और फिर बप्पा का विसर्जन करते हैं। मंगलवार को दोनों ने गणपति जी का स्वागत किया है। दोनों बप्पा का स्वागत करते हुए ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखे। यहां देबिना ने ब्लू कलर का सूट पहना था। वहीं गुरमीत रेड कलर के कुर्ते पजामे में दिखे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

बेटी के साथ ईशा कोप्पिकर ने भी किया बप्पा का स्वागत 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर भी हर साल गणपति बप्पा की घर में स्थापना करती हैं। इस बार भी गणेश चतुर्थी से एक दिन पहले यानी की बीते दिन उन्होंने गणपति जी की स्थापना की है। ईशा कोप्पिकर ने बेटी के साथ बप्पा का स्वागत किया है। इस दौरान एक्ट्रेस येलो सूट में नजर आई। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

संभावना सेठ ने किया बप्पा का स्वागत 

टीवी एक्ट्रेस संभावना सेठ और उनके पति अविनाश ने भी 30 अगस्त के दिन गणेश जी का अपने घर में स्वागत किया है। इस दौरान एक्ट्रेस सिंपल व्हाइट आउटफिट में दिखाई दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने किया बप्पा का स्वागत 

बिग बॉस फेम कपल प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने भी अपने घर में बप्पा का स्वागत किया। कपल की बप्पा में काफी गहरी आस्था भी है। हर साल दोनों बहुत ही धूमधाम से गणपति जी को घर में लेकर आते हैं। इस बार भी उन्होंने बहुत ही धूमधाम से बप्पा का स्वागत किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

अर्जुन बिजलानी ने किया बप्पा का स्वागत 

खतरों के खिलाड़ी 11 के विजेता और फेमस टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने भी गणेश चतुर्थी से एक दिन पहले घर में गणेश जी की स्थापना की है। उन्होंने अपने परिवार के साथ घर में गणेश जी स्थापित किए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

राहुल वैद्य ने किया बप्पा का स्वागत 

बिग बॉस 14 फेम और फेमस सिंगर राहुल वैद्य ने भी मंगलवार की शाम को बहुत ही धूमधाम के साथ बप्पा का स्वागत किया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static