अब खुलेंगे मधुबाला की जिंदगी के दर्द भरे राज, खूबसूरत अदाकार के जीवन पर बन रही है Biopic

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2024 - 01:11 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसी अभिनेत्री थी जिसे लोगों से तो बेहद प्यार मिला लेकिन वह आखिरी वक्त तक प्यार के लिए तरसती रही। हम बात कर रहे हैं हिंदी फिल्मों की सबसे हसीन अदाकारा मधुबाला की  जिनका जीवन बेहद दर्दनाक भरा था। अब उनके जीवन पर बायोपिक बनने जा रही है जहां उनकी जिंदगी के अनसुलझे रहस्यों से पर्दा उठाया जाएगा।

PunjabKesari
फिल्मकार जसमीत के रीन भारतीय सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री मधुबाला के जीवन और उनके फिल्मी करियर पर आधारित एक फिल्म बनाएंगी।  फिल्म निर्माण कंपनी सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर इस फिल्म के निर्माण की घोषणा की। इस घोषणा के बाद मधुबाला के फैंस बेहद खुश हैं। 

PunjabKesari
सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कहा,-‘‘हम शालीनता और प्रतिभा की प्रतीक महान अभिनेत्री मधुबाला के सम्मान में अपनी आगामी फिल्म की घोषणा करते हुए बेहद रोमांचित हैं। बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित सितारों में से एक के शाश्वत आकर्षण और मनोरम कहानी को जानने के लिए तैयार हो जाइए। इस बारे में ताजा जानकारी के लिए हमारे से जुड़े रहें! '' 

PunjabKesari
हिंदी सिनेमा जगत की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक मधुबाला ने अपने छोटे से करियर में 'मिस्टर एण्ड मिसेज' (1955), 'चलती का नाम गाड़ी' (1958), 'काला पानी' (1958) , 'हावड़ा ब्रिज' (1958) और 'मुगल-ए-आजम' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय के जरिए अपनी पहचान बनाई। उन्हें उनकी खूबसूरती के चलते ‘वीनस ऑफ हिंदी सिनेमा'  भी कहा जाता था।  अपनी दिलकश अदाओं से दर्शको के दिल में खास पहचान बनाने वाली मधुबाला 23 फरवरी 1969 को इस दुनिया को अलविदा कह गयीं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static