आसान नहीं था बिग बॉस कंटेस्टंट Saundrya Sharma का डेंटिस्ट से एक्टर बनने का सफर

punjabkesari.in Thursday, Nov 03, 2022 - 06:46 PM (IST)

बिग बॉस सीजन 16  का आगाज हो चुका है। इस बार शो में से बढ़कर एक कंटेस्टंट आए है। इसी शो में इस बार एक्ट्रेस और मॉडल सौंदर्या शर्मा भी नजर आ रही हैं। शो में एंट्री के बाद से सौंदर्या हमेशा सुर्खियों में छाई हुई हैं। आपको बता दें की सौंदर्या शर्मा शोबिज़ इंडस्ट्री में एक जाना-माना चेहरा है। वो वेब सीरीज रक्तांचल में काम कर चुकी है जिसके बाद अब वो बिग बॉस के घर में आईं है अपने करियर को रफ्तार देने। सौंदर्या शर्मा ने जब शो में एन्ट्री की तो अपने चहरे पर मास्क लगा रखा था, जिससे लोग उन्हें पहचान नहीं पाए थे। खैर, संदुर तो सौंदर्या है ही, साथ ही उन्होनें शो में अपना काफी सुलझा हुआ साइड दिखाया है। वो अकसर शो में दूसरे कंटेस्टंटस के खिलाफ आवाज उठाती रहती है, जिससे उनका अच्छा-खासा फैंन बेस बन गया है। आईए जानते है महज कुछ ही दिनों में लोगों के दिलों पर राज करने वाली ये सौंदर्य शर्मा आखिर है कौन?

 

एक्टर ही नहीं डेंटिस्ट भी है सौंदर्या शर्मा

सौंदर्या शर्मा का जन्म 30 सितंबर 1994 को नई दिल्ली में एक ब्रह्मण परिवार में हुआ था। उनके पिता एक बिजनेसमैन हैं और मां का नाम उषा शर्मा है जो एक हाउस वाइफ है।सौंदर्य शर्मा की शिक्षा नई दिल्ली के एक प्राइवेट स्कूल से हुई है। उन्होनें बैचलर ऑफ डेंटल स्टेटस की ग्रेजुएशन की है और कई अस्पतालों में काम कर चुकी है। इसी दौरान सौंदर्य को लगा कि उन्हें एक्टिंग में हाथ आजमाना चाहिए और वो ग्लैमरस वर्ल्ड में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई आ गईं। एक्टिंग में करियर बनाने के लिए उन्होनें मुंबई की ACT 1 थियेटर ग्रुप से ट्रेनिंग ली।

PunjabKesari

मॉडलिंग से की करियर की शुरुआत

सौंदर्या शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और कई प्रसिद्ध फैशन शो में रैंप वॉक भी कर चुकी है। कई विज्ञापन मूवी देख चुके है।उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2015 में एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म “मेरठिया गैंगस्टर” से शुरु की थी।उसके बाद उन्होंने 2017 में एक थ्रिलर फिल्म “रांची डायरीज” में मुख्य अभिनेत्री के रूप में नजर आई।  इस फिल्म से उन्हें बॉलीवुड में एक नई पहचान मिली और उनके एक्टिंग के करियर को रफ्तार मिली। वहीं साल 2020 में सौंदर्या ने रक्तांचल वेब सीरीज में काम किया। हाल ही में रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन के साथ ‘थैंक गॉड’ मूवी में भी नजर आई थीं।

हॉलीवुड में भी अज़माई किस्मत

एक्ट्रेस सौंदर्या  ने बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमाने की कोशिश की। सौंदर्या ने हॉलीवुड फिल्म वंडर वुमेन 1984 के लिए ऑडिशन दिया था। लेकिन उन्हें सेलेक्ट नहीं किया गया। एक्ट्रेस का 'मस्टर्ड एंड रेड' नाम का प्रोडक्शन हाउस भी हैं।

PunjabKesari

सौंदर्या शर्मा और गौतम विज का लव एंगल

वहीं अगर बिग बॉस की बात करें तो सौंदर्या शर्मा यहां जम कर लाइमलाइट तो बटोर ही रहीं है, साथ ही बिग बॉस के एक दूसरे कंटेस्टंट के साथ प्यार की खिचड़ी पका रही है। हम बात कर रहे हैं  गौतम विज की जो आजकल शो में सौंदर्या के साथ काफी टाइम बिताते दिखते है। कुछ लोग जहां इस रिश्ते को फेक मान रहे हैं वहीं कई सौंदर्या-गौतम के प्यार को सच्चा मान रहे हैं और उनके लिए खुश है।

PunjabKesari

रियल लाइफ में बेहद बिंदास हैं सौंदर्या

सौंदर्या सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर 5.3 मिलियन लोग उन्हें फॉलो करते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static