सुशांत केस में धोनी की चुप्पी पर बोले पुनीत वशिष्ट- अब मैं उनकी इज्जत नहीं करता

9/23/2020 5:18:14 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 3 महीने से ज्यादा हो चले हैं लेकिन फैंस अभी भी एक्टर के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। सुशांत के साथ काम करने वाले हर एक एक्टर को अभी भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि वह अब हमारे बीच नहीं रहे । इस बात से भी कोई इंकार नहीं कर सकता है कि इंडस्ट्री अब दो गुटों में बंट गई है।

PunjabKesari

एम एस धोनी पर साधा निशाना

बात अगर सुशांत की फिल्म एम एस धोनी की करें तो यह फिल्म लोगों के दिल के बेहद करीब थी। क्योंकि एक तो इस में सबके फेवरेट माही थे और दूसरा एक्टर सुशांत। वहीं धोनी सुशांत की मौत पर अभी तक कुछ नहीं बोले हैं और इसी पर फैंस बेहद नाराज हैं। इसी पर 'बिग बॉस' फेम पुनीत वशिष्ठ ने अपनी राय रखी है और उन लोगों पर निशाना साधा है जो सुशांत के करीब होते हुए भी चुप हैं और उन्होंने माही यानि धोनी पर भी निशाना साधा है। 

दरअसल हाल ही में एक यूट्यूब चैनल के साथ बातचीत में पुनीत वशिष्ठ ने धोनी पर चुप्पी साधने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर कभी वो उनसे मिलेंगे तो वह उन्हें इस बात पर आइना जरूर दिखाएंगे। 

PunjabKesari

पुनीत वशिष्ट ने कहा, 'मैं अब धोनी की बिल्कुल भी इज्जत नहीं करता हूं। कभी मिला ना उससे तो उसको ऐसा आईना दिखाऊंगा ना.....।'

इन सितारों पर भी साधा निशाना 

PunjabKesari

इतना ही नहीं  पुनीत वशिष्ठ ने धोनी के साथ-साथ महेश भट्ट, अनुराग कश्यप और बाकी स्टार्स पर भी निशाने साधते हुए उन्हें खरी खोटी सुनाई है। इतना ही नहीं पुनीत ने सुशांत के केस को दाउद के साथ भी जोड़ा है और कहा कि मैनें पहले ही कहा था कि सुशांत केस में दाउद के साथ कोई न कोई लिंक जरूर हैं। '


Janvi Bithal

Related News