बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट का घर बाढ़ में डूबा, पीएम मोदी-सोनू सूद से मांगी मदद

8/2/2020 1:11:10 PM

इन दिनों मानसून के कारण कईं राज्यों में बाढ़ ने दस्तक दी है जिसकी वजह से जान-माल को बहुत नुक्सान पहुंच रहा है। पहले इस बाढ़ ने असम में जान माल का नुक्सान किया और अब इसकी चपेट में बिहार आ गया है। बिहार के कईं ऐसे गांव हैं जहां बाढ़ के कारण बहुत बुरा हाल हो गया है लोग सरकार से मदद की अपील कर रहे हैं वहीं इसी बीच बिग-बॉस 12 के दीपक ठाकुर का घर भी इस बाढ़ की चपेट में आ गया है।

PunjabKesari

शेयर की फोटोज

इसकी जानकारी खुद दीपक ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और बताया कि कैसे बाढ़ ने लोगों का जीना बहाल कर रखा है। दीपक ठाकुर ने इस की कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इसी के साथ दीपक ने सोनू सूद और सलमान खान जैसे स्टार्स से मदद की गुहार लगाई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

कृपया हमारे गाँव आथर, Muzaffarpur (बिहार) के लोग बाढ़ से बेहाल हैं, हमारा खुद का भी घर जल मग्न है,अन्न के एक एक दाने को तरस रहे हैं यहाँ के लोग,सबकुछ तबाह हो गया है, हम अकेले कुछ नहीं कर पायेंगे,जनता से बड़ा कोई नहीं तो मैंने मदद के लिए आपसे गुहार लगाई है,Please सबलोग सहयोग करिए।🙏 Google pay/Phone pe/Paytm 9708549091 (DT production) Account details Deepak Kumar A/c no:- 30337868461 IFSC code:- SBIN0010084 SBI Bhagwanpur,Muzaffarpur Bihar धन्यवाद 🙏 @realsidharthshukla @karanvirbohra @mikasingh @bajpayee.manoj @manojtiwari.mp @pankajtripathi @sonu_sood @beingsalmankhan @akshaykumar @narendramodi @amitshahofficial

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on Jul 29, 2020 at 10:08am PDT

सोनू सूद समेत कईं स्टार्स से मांगी मदद 

मदद की अपील करते हुए दीपक ठाकुर ने लिखा , ' कृपया हमारे गांव आथर, मुजफ्फरपुर (बिहार) के लोग बाढ़ से बेहाल हैं, हमारा खुद का भी घर जल मग्न है, अन्न के एक एक दाने को तरस रहे हैं यहां के लोग, सबकुछ तबाह हो गया है, हम अकेले कुछ नहीं कर पाएंगे, जनता से बड़ा कोई नहीं तो मैंने मदद के लिए आपसे गुहार लगाई है। कृप्या सब लोग सहयोग करिए। इस पोस्ट में दीपक ठाकुर ने पीएम मोदी को से लेकर कईं स्टार्स को टैग किया है और मदद की गुहार लगाई है। दीपक ने इस के साथ बैक अकाउंट नंबर भी साझा किया है। 


Edited By

Janvi Bithal

Related News