इंडस्ट्री छोड़ने के बाद सना खान ने की सीक्रेट शादी, पति संग केक काटती आईं नजर

punjabkesari.in Sunday, Nov 22, 2020 - 10:54 AM (IST)

बिग बॉस 6 फेम सना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए आए दिन कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि वह फिल्म इंडस्ट्री छोड़ रही हैं। इस खबर से बहुत से फैंस हैरान हो गए थे। सना खान ने धार्मिक कारणों के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया था। वहीं हाल ही में अब सना खान एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। खबरों की मानें तो सना खान ने हाल ही में मौलाना मुफ्ती अनस के साथ शादी कर ली है। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Celebrities | Digital (@instant_celebrities)


दरअसल सना खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इसमें वह हिजाब के साथ सफेद रंग के जोड़े में नजर आ रही हैं। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सना ने गुजरात के सूरत में मुफ्ती अनस के साथ निकाह किया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस सना खान को बधाईयां दे रहे हैं तो वहीं कुछ फैंस इस खबर से काफी हैरान भी है। वहीं इसी के साथ सना खान की एक और वीडियो भी सामने आई है जिसमें वह अपने पति के साथ केक काटती हुईं नजर आ रही हैं। 

कुछ दिनों पहले छोड़ी थी फिल्म इंडस्ट्री 

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि सना खान ने अपने फैंस को इंडस्ट्री को अलविदा कहने की खबर देते हुए पोस्ट साझा की थी और शेयर की गई पोस्ट में लिखा था ,' यह जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुकुम के मुताबिक जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद ना बनाए बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे। इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से ही मैं अपने 'शोबिज' (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static