कोरोना में जॉब जाने के बाद पति ने शुरू किया ऐसा काम कि पत्नी ने मांगा तलाक

4/12/2021 3:00:29 PM

कोरोना काल में कई लोगों की नौकरियां गईं। जिसके बाद उन्हें वित्तीय संकट का सामना करना पड़ रहा है। कुछ  लोगों ने अपना छोटा-मोटा कारोबार शुरू कर लिया। लेकिन बहुत से लोग आज भी नौकरी जाने से परेशान हैं और कमाई का दूसरा विपल्प तलाश रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बेंगलुरु से सामने आया है। यहां रहने वाले भावेश नाम के एक व्यक्ति ने जॉब जाने के बाद कमाई का ऐसा रास्ता अपनाया, जिसके बाद उसकी पत्नी ने उससे तलाक की मांग की है।

दो साल पहले हुई थी शादी

PunjabKesari

बेंगलुरु में रहने वाले भावेश ने अपने साथ काम करने वाली स्मृति (बदले हुए नाम) से दो साल पहले शादी की थी। दोनों एक साथ BPO में काम करते थे।  साल 2017 पहली बार दोनों की BPO की कैंटीन में मुलाकात हुई थी। धीर-धीरे नजदीकियां बढ़ने लगीं। दो साल के रिलेशनसिप के बाद 2019 में भावेश और स्मृति ने शादी कर ली और सुब्रमणय नगर में किराए के माकान में रहने लगे। 

कोरोना काल में गई जॉब

PunjabKesari

लेकिन कोरोना काल के दौरान 27 साल के भावेश की जॉब चली गई। उसने कई जगह जॉब तलाशी लेकिन निराशा ही हाथ लगी। कुछ महीने बाद स्मृती ने नोटिस किया कि भावेश अक्सर अपने लैपटॉप और स्मार्ट फोन पर बिजी रहता है। उसे बिना बताए बाहर जाता है। उसके बिहेब में अजीब सा बदलाव आ गया था। स्मृति की समझ में नहीं आ रहा था कि उसका पति ऐसा क्यों कर रहा है। 

लैपटॉप से खुला राजPunjabKesari

पति के दिन रात लैपटॉप में बिजी रहने और अजीबो-गरीब बिहेब के बाद स्मृति ने अपने भाई से मदद ली। उसके भाई ने उसके पति के लैपटॉप को खंगालना शुरू किया। लैपटॉप के एक फोल्डर से उनके हाथ ऐसी तस्वीरें लगीं, जिन्हें देखकर दोनों के होश उड़ गए। इसमें उसके पति की नग्न तस्वीरें और अर्ध-नग्न महिलाओं के साथ सेल्फी थीं। इससे खुलासा हुआ कि उसका पति पुरुष एस्कॉर्ट यानी पुरुष सेक्स वर्कर के तौर पर काम करता है। इस काम के लिए वह 3,000  से 5,000 रुपए प्रति घंटा चार्ज करता है। शहर में उसके कई ग्राहक हैं।

महिला पुलिस की ली मदद

स्मृति ने जब इस बारे में भावेश से पूछा तो उसने इन बातों से इनकार कर दिया। वह काफी परेशान रहने लगी। इसके बाद स्मृति ने अपने कुछ दोस्तों की सलाह से फरवरी के अंत में मल्लेश्वरम पुलिस स्टेशन में महिला हेल्पलाइन पर अपनी शिकायत दर्ज कराई। 

जिगोलो बनने की बात कबूली 

स्मृति ने महिला पुलिसकर्मी वनिता सहायवानी को पूरा मामला बताया। महिला पुलिस ने भावेश से बात की तो उसने नौकरी जाने के बाद जिगोलो बनने की बात कबूली। साथ ही आश्वासन दिया कि वह स्मृति से अलग नहीं होना चाहता था, इसलिए जल्द हा यह काम छोड़ देगा। 

आपसी सहमति से तलाक

PunjabKesari

बेंगलुरु पुलिस की वनिता सहायवानी के अनुसार- दोनों की कई बार काउंसलिंग की गई। लेकिन स्मृति अपने पति से तलाक लेना चहती है। दोनों ने आपसी सहमति से अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला लेते हुए कोर्ट में तलाक का केस दायर कर दिया है।


Content Writer

Anjali Rajput

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static