प्यार और कद्दू की सब्जी भेज रही हूं...बेबो ने सारा को दिया बर्थडे का स्पेशल गिफ्ट

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 06:41 PM (IST)

करीना कपूर खान ने अपने पति की बड़ी और इकलौती बेटी सारा अली खान को 29वें जन्मदिन पर  बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने बेहद प्यारा नोट भी लिखा है, जिससे पता चलता है कि सारा अपनी सौतेली मां से बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये पोस्ट खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari
बेबो ने इंस्टाग्राम पर सारा और उनके पिता सैफ अली खान की एक पुरानी ब्लैक-एंड-व्हाइट तस्वीर साझा की, जिसके साथ उन्होंने लिखा-  "जन्मदिन की बधाई डार्लिंग सारा। ढेर सारा प्यार और कद्दू की सब्जी भेज रही हूं," दिल वाले इमोजी के साथ।

PunjabKesari
अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान आज 29 साल की हो गईं। अपने पेशेवर जीवन में, सारा पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ आगामी एक्शन-कॉमेडी में स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और गुनीत मोंगा की सिख्या एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा। वे अपने तीसरे नाट्य सहयोग के लिए एक बार फिर साथ आ रहे हैं। 

PunjabKesari
करीना के अलावा सबा पटौदी ने सारा अली खान की एक बचपन और एक अभी की तस्वीर का कोलाज बनाकर शेयर किया है। पहली तस्वीर में सारा बेहद क्यूट लग रही हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा- 'आपको सबसे खुशी वाले दिन की शुभकामनाएं... आप बड़े सपने देखें, और अधिक हासिल करें... और ढेर सारे प्यार भरे भाग्य और मुस्कुराहट के साथ, एक सितारे की तरह चमकते रहें! प्रिय भतीजी द्वारा ढेर सारा प्यार! मेरा पहला मंचकिन।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static