ऐश्वर्या की ग्लोइंग स्किन का राज है मां का बताया उबटन, यूं करती हैं इस्तेमाल

punjabkesari.in Sunday, Feb 09, 2020 - 01:38 PM (IST)

ब्यूटी विद ब्रेन ऐश्वर्या राय की खूबसूरती का भला कौन नहीं दिवाना। 90 के दशक से लेकर आज 20 वीं सदी के लोग उनकी खूबसूरती के फैन हैं। अवार्डस हों चाहें कोई भी खास इवैंट ऐश्वर्या की चमकती त्वचा और उनकी फिट बॉडी हर मौके को खास बना देती है। आइए आज हम भी जानते हैं 46 के करीब होने के बावजूद ऐश्वर्या ने खुद को किस तरह आज भी इतना फिट और खूबसूरत बनाए रखा है..

Image result for aishwarya,nari

उबटन

ऐश्वर्या चाहे कितनी भी मार्डन हों, मगर आज भी वो अपनी मां द्वारा बताए गए घरेलू उबटन का इस्तेमाल जरुर करती हैं। इस उबटन में वह बेसन, हल्दी, थोड़ा सा चंदन पाउडर, 1 चम्मच शहद और कच्चे दूध का इस्तेमाल करती हैं। चेहरे के साथ-साथ ऐश्वर्या इसे अपनी गर्दन, बाजू और पैरों पर लगाना भी पसंद करती हैं। इसके अलावा उन्हें अपने चेहरे पर खीरे का रस लगाना भी बहुत पसंद है।

रहन सहन

कपड़ों से लेकर खान-पान तक ऐश्वर्या का रहन-सहन बहुत सिंपल है। ज्यादा ऑयली और होटल का खाना ऐश्वर्या को बिल्कुल नहीं पसंद। उन्हें सूप, उबली हुई सब्जियां और सलाद जैसी चीजें खाना बहुत पसंद है।

Image result for aishwarya,nari

खुद करती है कुकिंग

ऐशवर्या के मुताबिक अपनी स्किन को यंग एंड यूथफुल बनाए रखने के लिए हमेशा अपना कुछ मन पसंदीदार काम करनो चाहिए। ऐशवर्या को कुकिंग करना पसंद है। जब भी वह स्ट्रेस फील करती हैं तो कुकिंग करने के लिए किचन चली जाती है।

पानी

ऐश्वर्या की यूथफुल त्वचा का राज ढेर सारा पानी है। ऐश्वर्या खुद को हमेशा हाइड्रेट रखने की कोशिश करती हैं। पानी के अलावा हेल्दी स्मूदीज, सूप और गुनगुने पानी में नींबू और शहद डालकर पीना उन्हें बहुत पसंद है।

Image result for aishwarya,nari

जिम या फिर योग

अन्य बॉलीवुड सेलिब्रेटीज की तरह आप एश्वर्य राय को कभी भी जिम के बाहर स्पॉट नहीं करेंगे। ऐश खुद को  फिट रखने के लिए वॉक और पॉवर योग करना पसंद करती हैं। योग के साथ-साथ अपनी डाइट पर भी खास ध्यान देती हैं। 

Image result for aishwarya,nari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Harpreet

Recommended News

Related News

static