जुही चावला का 9 मंजिला Villa देखकर हो जाएंगे हैरान, घर की सुंदरता मोह लेगी दिल

punjabkesari.in Thursday, Jul 21, 2022 - 04:10 PM (IST)

स्टार्स की लग्जरी लाइफ जानने के लिए फैंस अक्सर उत्सुक रहते हैं। खासकर अपने पसंदीदा एक्ट्रेस का लाइफस्टाइल , उनकी गाड़ियां और बंगले के बारे में हर कोई जानना चाहता है। मुंबई के आलीशान महलों में रहने वाली एक ऐसी ही एक्ट्रेस के घर के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। जुही चावला अपनी चुलबुली अदाओं से फैंस के दिल पर राज करती आई हैं। आज आपको एक्ट्रेस के आलिशान घर के बारे में बताएंगे। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में...

मालाबार हिल्स में स्थित है एक्ट्रेस का खूबसूरत घर 

जूही चावला का खूबसूरत घर मालाबार हिल्स में स्थित है। एक्ट्रेस मालाबार हिल्स के पॉश इलाके में स्थित अपने आलीशान बंगले में रहती हैं। उनका विला 9 मंजिला है। एक्ट्रेस अक्सर अपने घर की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। 

PunjabKesari

ट्रे़डिशनल इंडियन इंटीरियर कॉम्बिनेशन 

जूही के घर में किया हुआ आर्टवर्क और ट्रेडिशनल इंडियन इंटीरियर  का कॉम्बिनेशन और भी अच्छा लगता है। एक्ट्रेस और उनके पत्ति सिर्फ दो इमारत फ्लोर ही इस्तेमाल करते हैं। उनके बाकी फ्लोर्स पर घर की बाकी सदस्य रहते हैं। 

PunjabKesari

सुंदर सा गार्डन बढ़ाता है दौगुणा सुंदरता 

जूही ने अपने घर के अंदर एक छोटा सा गार्डन भी बनवाया है। इस गार्डन में एक्ट्रेस ने कई तरह की सब्जियां और फूल लगाएं हैं। सिटिंग एरिया भी देखने लायक है। घर के अंदर बना हुआ जूही का वर्कस्टेशन काफी प्रोफेशनल और एलीगेंट वाइब्स देता है।

PunjabKesari

व्हाइट मार्बल से निखरा घर दिखता है खूबसूरत

जूही के आलीशान घर के अंदर व्हाइट मार्बल से तैयार किया गया एक सुंदर फव्वारा भी है, जो घर की सुंदरता को चार-चांद लगा देता है। फव्वारे के पीछे की दीवार पर की गई नक्काशी इसे किसी महल जैसा लुक देता है। जूही के घर के दरवाजे एंटीक लुक देता है। दरवाजों पर भी की हुई नक्काशी और भी सुंदर लगती है। 

PunjabKesari

टेरेस को दिया है डिफ्रेंट लुक 

जूही के घर का टेरेस एरिया भी बहुत सुंदर है। एक्ट्रेस के 10वें फ्लोर पर बना हुआ खूबसूरत ओपन टेरेस एरिया एक शानदार और रिच लुक देता है। इस टेरेस को श्रीलंकन इंटीरियर डिजाइनर चन्ना दशवते ने तैयार किया है।

PunjabKesari

पेंटिंग बनती है आकर्षण का केंद्र 

पूरे घर में किया हुआ व्हाइट मार्बल सुंदरता को चार-चांद लगा देता है। इसके अलावा घर के अंदर का वुडन वर्क लुक को एक रिच वाइब्स देता है। एक्ट्रेस के घर में लगी हुई कीमती और शानदार पेंटिंग्स उनकी लग्जरी के बारे में साफ-साफ बताती हैं। 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static