''बालिका वधू'' के डायरेक्टर पर पड़ी आर्थिक तंगी की मार, सब्जी बेच कर रहा गुजारा

9/28/2020 2:33:25 PM

कोरोना वायरस महामारी की वजह से लगे लाॅकडाउन का लोगों की जिंदगी पर काफी असर पड़ा है। इस दौरान आम जनता के साथ-साथ बाॅलीवुड और टीवी स्टार्स को भी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा। इसी बीच खबर सामने आई है कि मशहूर टीवी सीरियल 'बालिका वधू' के डायरेक्टर रामवृक्ष गौड़ की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक रामवृक्ष गौड़ को अपने परिवार का पेट पालने के लिए सब्जी बेचनी पड़ रही है। डायरेक्टर रामवृक्ष गौड़ कहते हैं कि असल में रियल लाइफ और रील लाइफ दोनों काफी अलग होती है। उन्होंने बताया, 'अपने बच्चों की परीक्षा के लिए घर जनपद आजमगढ़ आए हुए थे। तभी कोरोना वायरस के चलते लाॅकडाउन लग गया। जिस वजह से फ्लाइट और ट्रेनें चलनी बंद हो गई थी और वह मुंबई नहीं जा पाए।'

PunjabKesari

बता दें रामवृक्ष गौड़ ने बाॅलीवुड के कई बड़े कलाकारों की फिल्म में बतौर सहायक निर्देशक काम किया है। साल 2002 में अपने दोस्त साहित्यकार शाहनवाज खान की मदद से मुंबई पहुंचे रामवृक्ष ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी मेहनत की। उन्होंने पहले लाइट डिपार्टमेंट में काम किया फिर टीवी प्रोडक्शन में हाथ आजमाया। जैसे-जैसे रामवृक्ष का अनुभव बढ़ा उन्हें निर्देशन का मौका मिला। जिसके बाद उन्होंने इसी में अपना करियर बनाने का सोच लिया। रामवृक्ष ने 'बालिका वधू' के अलावा और भी कई टीवी सीरियल में बतौर डायरेक्टर काम किया है। 


Bhawna sharma

Related News