बाबा सिद्दीकी के साथ उनके बेटे को भी गोली से उड़ाना चाहते थे शूटर, सलमान पर भी मंडराए संकट के बादल !

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 03:00 PM (IST)

नारी डेस्क: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या में शामिल आरोपियों ने खुलासा किया कि सिद्दीकी का बेटा जीशान भी शूटरों के निशाने पर था। मुंबई पुलिस के मुताबिक, आरोपियों को जीशान और बाबा सिद्दीकी दोनों को मारने का ठेका दिया गया था। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान दावा किया कि जीशान और बाबा सिद्दीकी दोनों ही निशाने पर थे और उन्हें आदेश दिया गया था कि जो भी मिले उस पर गोली चला दें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी को घटना के कुछ दिन पहले ही धमकियां मिली थीं। इस बीच, मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने सोमवार को एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में पुणे से प्रवीण लोनकर को गिरफ्तार किया। मुंबई पुलिस के मुताबिक, प्रवीण शुबू लोनकर का भाई है जिसने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। शुबू लोनकर फिलहाल फरार है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


पुलिस का कहना है कि प्रवीण लोनकर ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों को पुणे में पनाह दी थी। इस बीच, एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में आरोपी धर्मराज कश्यप का मुंबई पुलिस ने अस्थि परीक्षण किया और पुष्टि हुई कि वह नाबालिग नहीं है। एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की निर्मल नगर में उनके कार्यालय के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल ले जाने से पहले कई गोलियां लगीं, जहां शनिवार रात को उनकी मौत हो गई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


वहीं इस घटना के बाद सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तगड़ी सिक्योरिटी तैनात कर दी गई है। उनके घर के बाहर बैरिकेड्स लगे हैं। किसी भी गाड़ी को सलमान के घर के बाहर या आसपास रुकने नहीं दिया जा रहा है। एक सोशल मीडिया पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने कहा है कि जो भी सलमान की मदद करेगा, वह अपना हिसाब लगाकर रख ले इसी बीच सलमान की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है, क्योंकि लॉरेंस बिश्नोई का सलमान से पुराना विवाद चल रहा है और वह एक्टर की हत्या करने की धमकी भी दे चुका है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static