ऐलोपैथ को ‘मूर्खतापूर्ण विज्ञान’ बताने पर बाबा रामदेव पर भड़की एक्ट्रेस तापसी पन्नू!

punjabkesari.in Tuesday, May 25, 2021 - 09:23 PM (IST)

ऐलोपैथ को ‘मूर्खतापूर्ण विज्ञान’ बताने को लेकर चर्चा में आए बाबा रामदेव के खिलाफ पूरे देश के डाॅक्टर निराश है।वहीं  ऐसे में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने भी रामदेव को पत्र लिखकर अपना बयान वापस लेने की बात कही। वहीं बाबा रामदेव ने भी देरी न करते हुए अपना वापस ले लिया लेकिन इसके बावजुद वह लोगों के निशाने पर आ गए। 
 

 तापसी ने बिना नाम लिए बाबा रामदेव पर कसा तंज

अब हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी ट्वीट कर रामदेव पर निशाना साधा। तापसी पन्नू ने बिना बाबा रामदेव का नाम लिए लोगों को पिछले साल की याद दिलाई। तापसी ने ट्वीट किया ‘लगभग एक साल पहले हम सब ने अपनी बालकनी में खड़े होकर उनके लिए तालियां बजाई, लगभग एक साल पहले उन लोगों के लिए आसमान रंगीन हो गया था, कोई भी राजा अपने योद्धाओं के बिना पॉवरलेस है’। इसके साथ ही ताली बजाते हुए इमोजी और कोरोना वॉरियर्स को हैशटैग किया है।
 

 तापसी ने हालांकि कहीं रामदेव का नाम नहीं लिया है लेकिन तंज उन्हीं के बयान की तरफ इशारा करता है। इसके साथ ही तापसी ने  बताया कि इस समय देश कोविड-19 से जंग लड़ रहा है, इस समय डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ ही योद्धा हैं और उनके बिना यह जंग नहीं जीती जा सकती।

स्वास्थ्य मंत्री ने भी जताई नाराजगी-

आपकों बता दें कि डॉक्टर हर्षवर्धन ने भी रामदेव को पत्र लिखा था कि, आपका बयान कोरोना योद्धाओं का अनादर और देश की भावना को आहत करने वाला है। आपका बयान स्वास्थ्यकर्मियों का मनोबल तोड़ कोविड-19 के खिलाफ चल रही जंग को कमजोर कर सकता है।  हालांकि रामदेव अपने इस बयान को वापस ले चुके हैं, लेकिन इंडियन मेडिकल एसोसिएशन को सोशल मीडिया पर एक चिट्ठी जारी कर कहा है कि अगर एलोपैथी सर्वगुण संपन्न है तो इसके डॉक्टरों को बीमार नहीं पड़ना चाहिए।


पहले भी बाबा रामदेव दे चुके है विवादस्पद बयान

जानकारी के लिए बतां दें किइससे पहले भी बाबा रामदेव ने अपने एक योग कार्यक्रम के दौरान कह दिया था कि एक हजार डॉक्टर कोरोना की डबल वैक्सीन लगाने के बाद भी खुद को नहीं बचा पाए, कैसी डॉक्टरी हैं ये?
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static