महिला पहलवानों के सपोर्ट में उतरी आयुष्मान खुराना की पत्नी, लोग बोले- बाकी सेलेब्स क्यों चुप है?

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 05:44 PM (IST)

कुश्ती फेडरेशन के चीफ बृजभूषण शरण के खिलाफ आंदोलन कर रहे पहलवानों को सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है। अब ये मामला बॉलीवुड गलियारों में भी खूब उठ रहा है, तभी तो  एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने भी अपनी राय दी है। बृजभूषण शरण सिंह को कथित यौन उत्पीड़न के आरोपों में गिरफ्तार करने की मांग को लेकर विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया 30 मई को हरिद्वार गए थे लेकिन पदकों को गंगा में विसर्जित नहीं किया । 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)


दिल्ली पुलिस ने 28 मई को प्रदर्शनकारी पहलवानों को कानून और व्यवस्था बिगाड़ने के आरोप में हिरासत में लिया था जब वे अनुमति के बिना नयी संसद की तरफ मार्च कर रहे थे । पुलिस ने जंतर मंतर पर से उनका सामान भी हटा दिया और कहा कि पहलवानों को अब वहां प्रदर्शन के लिये लौटने की अनुमति नहीं मिलेगी । अब ताहिरा ने अपनी कविता सुनाकर पहलवानों को लेकर आवाज उठाई है।

PunjabKesari
 ताहिरा कश्यर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहती सुनाई दे रही है- "पेपर्स सौंपने और फिर शर्म से पीछे हटने के लिए संघर्ष कर रही हमारी महिला पहलवानों की सुर्खियों ने खेल को बदल दिया। अभी कुछ दिन पहले मेरा बेटा एक ऐसी टीम के लिए खड़ा था जो कि gender equality की बात कर रहा था और यहां असली दुनिया अपनी दोषपूर्ण मानसिकता को साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है"। 

PunjabKesari
ताहिरा ने अपने वीडियो में यह भी बताने की कोशिश की कि कैसे उन्होंने अपनी बेटी और बेटे के बीच कभी अंतर नहीं किया है। इन पहलवानों को वह ‘नेशनल हीरो’ के रूप में देखती हैं। उन्होंने यह भी बताया है कि उनका पूरा परिवार इन देश के पहलवानों को सपोर्ट करता है और उनसे इंस्पायर भी है। इस कविता के सामने आने के बाद लोग उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं। 

PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा- मुझे बहुत खुशी है कि आप इसे आवाज दे रही हैं क्योंकि मुझे भारत में जनता तक पहुंचने के लिए आवाज उठाने वाला कोई और नहीं दिखता जो दुर्भाग्य से ऐसा कर रहा है। वहीं एक यूजर ने लिखा-  जब सेलेब्स ने देश के लिए पदक जीते थे, तब सेलेब्स ने पोस्ट किए थे अब उन्हें वास्तव में  समर्थन की जरूरत है तो कोई साथ नहीं दे रहा है। लोगों का कहना है कि बाकी सेलेब्स चुप क्यों है? 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static