अतुल परचुरे के अंतिम संस्कार में पहुंचे राज ठाकरे, सेलेब्स ने नम आंखों से दी विदाई

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 03:01 PM (IST)

नारी डेस्क: अतुल परचुरे का अंतिम संस्कार मशहूर अभिनेता और कपिल शर्मा शो फेम अतुल परचुरे का 14 अक्टूबर को निधन हो गया, जिससे पूरा मनोरंजन जगत शोक में डूब गया है। लंबे समय से बीमार चल रहे अतुल का अंतिम संस्कार आज किया जा रहा है, जिसमें कई बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में सेलेब्रिटीज के चेहरों पर मायूसी और गम साफ झलक रहा है।

राज ठाकरे भी हुए शामिल

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे भी अतुल परचुरे को अंतिम विदाई देने पहुंचे। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में राज ठाकरे बहुत ही भावुक और मायूस नजर आए। यह दिखाता है कि अतुल परचुरे न केवल अपने चाहने वालों के दिलों में बसे थे, बल्कि समाज के प्रमुख व्यक्तियों के दिलों में भी एक खास जगह रखते थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

सेलेब्स की मौजूदगी

अतुल परचुरे को अंतिम विदाई देने के लिए बॉलीवुड और टीवी जगत से कई सितारे पहुंचे। इनमें अभिनेता श्रेयस तलपड़े और अभिनेत्री प्रिया बापट भी शामिल थे। वीडियो में दोनों की मायूसी साफ नजर आई, जो यह बताती है कि अतुल का जाना मनोरंजन जगत के लिए एक बड़ी क्षति है।

महेश मांजरेकर भी अतुल के अंतिम संस्कार में शामिल हुए। महेश, जो खुद एक जाने-माने अभिनेता और फिल्मकार हैं, काफी उदास दिखाई दिए। वीडियो में महेश मांजरेकर की मौन उपस्थिति और दुःखभरे चेहरे ने यह स्पष्ट कर दिया कि अतुल के जाने से पूरी इंडस्ट्री में एक शून्य पैदा हो गया है।

ये भी पढ़ें: Karwa Chauth 2024: पूजा का शुभ मुहूर्त और भद्रा का साया कब? जानिए सबकुछ

परिवार की स्थिति

अतुल परचुरे के परिवार के लिए यह समय बेहद कठिन है। अतुल का परिवार इस भारी नुकसान से टूट चुका है और उनकी आंखों में आंसू थे। परिजनों की दुखभरी स्थिति देखकर वहां मौजूद हर कोई भावुक हो गया। अतुल के परिवार के अलावा उनके फैंस भी इस खबर से दुखी हैं। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार अतुल के लिए श्रद्धांजलि और शोक संदेश भेज रहे हैं।

 

अतुल परचुरे की खास जगह

अतुल परचुरे ने अपने दमदार अभिनय और खास अंदाज से लाखों दिलों में जगह बनाई थी। खासकर कपिल शर्मा शो में उनकी भूमिकाएं और हास्य प्रदर्शन लोगों के दिलों पर छा गए थे। उनके निधन से इंडस्ट्री में उनकी कमी को कभी पूरा नहीं किया जा सकेगा। उनकी अदाकारी और मुस्कान को याद कर लोग सोशल मीडिया पर भावुक हो रहे हैं। उनके जाने से एक ऐसा खालीपन महसूस हो रहा है, जिसे भर पाना नामुमकिन है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

अतुल का संघर्ष और अंतिम सफर

अतुल लंबे समय से बीमार चल रहे थे और अपनी बीमारी से संघर्ष कर रहे थे। लेकिन अंततः यह संघर्ष समाप्त हो गया और अतुल ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर है। लोग उन्हें याद कर उनकी फिल्में और शो के क्लिप्स साझा कर रहे हैं। उनकी जिंदादिली और अभिनय क्षमता हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेगी।

अतुल परचुरे के निधन से टीवी और फिल्म जगत ने एक बेहतरीन कलाकार को खो दिया है। उनकी अंतिम विदाई में मौजूद सेलेब्स और उनकी भावुकता ने साफ कर दिया कि अतुल सिर्फ एक अभिनेता नहीं, बल्कि एक सच्चे इंसान थे, जिनकी यादें सभी के दिलों में रहेंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static