प्रियंका- कैटरीना की तरह अथिया के कलीरों पर भी लिखा था 'स्पेशल मैसेज', क्या आपने किया नोटिस?

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 04:05 PM (IST)

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने शादी के बाद लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। रॉयल शादी में सुनील शेट्टी की लाडली बेटी और क्रिकेटर केएल राहुल की केमिस्ट्री तो शानदार थी ही साथ में  अथिया का स्टनिंग ब्राइडल लुक भी शानदार था। उनके इस लुक की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


अथिया के ब्राइडल लुक में बहुत सारी ऐसी बातें थी जिन्हें उन्हें एक न्यू एज इंडियन ब्राइड बना दिया है। हैवी एम्बेलिश्ड पीच कलर का लहंगा, पोल्की नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, स्लीक मांग टीका, मैचिंग कड़े ये सब उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम कर रहे थे। सबसे ज्यादा Attractive थे उनका कलीरे।

PunjabKesari
इन खूबसूरत कलीरों को सन और स्टार्स के ट्रिंकेट के साथ कस्टमाइज किया गया था। ध्यान से देखने में पाएंगे कि इन कलीरों में कुछ जगह शादी की डेट यानी कि 23 जनवरी 2023 लिखा हुआ था तो वहीं कहीं मंत्र भी दिखाई दिए। 

PunjabKesari
ये कलीरे उनके पेस्टल पिंक चिकनकारी लहंगे से पूरी तरह मेल खा रहे थे। आज कल  कलीरों को कस्टमाइज करवाने का ट्रेंड काफी चल रहा है। याद हो कि कैटरीना कैफ ने भी अपनी शादी के चूड़े और कलीरे को अपनी पसंद के हिसाब से डिज़ाइन कराया था।

PunjabKesari
कैटरीना के कलीरों में लटके सिक्कों पर जहां एक तरफ बाइबल से लिए गए दो खास शब्द Cleo और Elysian लिखे थे, तो वहीं दूसरी तरफ इसमें 'ॐ' लिखवाया गया था। इसमें दोनों धर्मों का खूबसूरत समागम देखा गया था। 

PunjabKesari
उनसे पहले प्रियंका चोपड़ा के कलीरों ने भी खूब वाहवाही लूटी थी। उनके  कलीरों में हिंदू धर्म के साथ-साथ क्रिश्चियन धर्म से जुड़े धार्मिक महत्व के चिन्हों को भी शामिल किया गया हैं। इन पर्सनलाइज्‍ड कलीरों में  क्रिस्‍चन धर्म के क्रॉस से लेकर भगवान शिव के त्रिशूल तक का सिम्‍बल बना हुआ था।

PunjabKesari
दीपिका पादुकोण के ट्रडिशनल कलीरे भी लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे थे। उनकी शादी वाले  दुपट्टे में जहां सदा सौभाग्यवती भवः लिखा हुआ था। वहीं  लाल और सुनहरे रंग के सिंपल चूड़े के साथ  गोल्डन कलर के कलीरे पर बेहद खूबसूरत लग रहे थे। उसका डिजाइन देखने लायक था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static