10 साल की उम्र में शिल्‍पा के बेटे ने संभाला बिजनेस, एक्ट्रेस बोली- मुझे तुम पर है गर्व

punjabkesari.in Monday, Aug 29, 2022 - 05:01 PM (IST)

शिल्‍पा शेट्टी उन सिलेब्रिटीज में से एक जो काम के साथ- साथ अपने बच्चों को भी बखूबी ध्यान रखती हैं।  वह अपना बेटा- बेटी की परवरिश आम बच्चों की तरह करना चाहती हैं। एक्ट्रेस से मिली परवरिश का ही असर है कि उनके बेटे ने वियान ने 10 साल की उम्र में ही बिजनेस संभालना शुरू कर दिया है। अपने बेटे की इस कामयाबी को देखकर शिल्पा बेहद खुश है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)


 एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने बेटे का एक वीडियो शेयर कर उसे बिजनेस स्टार्टअप की जानकारी दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा-  ‘मेरे बेटे वियान-राज का पहला और अनोखा बिजनेस वेंचर- ‘vrkickss’ जो ऑडर पर स्नीकर्स बनवाता है। छोटे बच्चों और उनके बड़े सपनों को हमेशा बढ़ावा देना चाहिए. बिजनेस के आइडिया और कॉन्सेप्ट से लेकर डिजाइन और यहां तक ​​कि वीडियो भी उनका है! बिजनेसमैन और निर्देशक.’। 

PunjabKesari

वियान राज के बिजनेस वेंचर का नाम VRKICKS है, जिसमें वह कस्टमाइज्ड स्नीकर्स ऑफर करते हैं। बड़ी बात यह है कि वियान ने बिजनेस का पहला प्रोडक्ट अपनी मां शिल्पा के लिए तैयार किया है। वीडियो में देख सकते हैं कि 10 साल का वियान बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ अपने बिजनेस के बारे में बता रहा है। इसके साथ ही उसने यह भी बताया कि उन्होंने अपनी मां के लिए कस्टमाइज्ड टाइगर शूज तैयार किए हैं क्योंकि शिल्पा में उन्हें टाइगर नजर आता है। 

PunjabKesari

वीडियो के आखिर शिल्पा भी दिखाई देती हैं जो अपने बेटे पर गर्व करते हुए जाहिर करती हैं कि वियान का ये बिजनेस आइडिया उन्हें बेहद पसंद आया है। शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी ने भी अपने भांजे पर गर्व करते हुए लिखा- अपने कस्टमाइज्ड VRKICKS का इंतजार नहीं कर पा रही हूं, प्राउड मासी। वियान की इस हिम्मत और हौंसले की हर कोई तारीफ कर रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static