अफगान की लड़की कैसे पहुंच गई बिग बाॅस तक? विवादों ने बनाया अर्शी खान को फेमस

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 07:02 PM (IST)

बिग बॉस में दो ही लड़कियों के ज्यादा चर्चे हैं राखी सांवत और अर्शी खान। मोहतरमा अर्शी खान तो पहले भी शो का हिस्सा रह चुकी है और इस बार फिर वह अपनी उट-पटांग शरारती हरकतों से सबको खूब हंसा रूला रही है। बेहद बोल्ड एक्ट्रेस अर्शी खान अपनी बोल्डनेस और बेबाक बयानों के लिए फेमस हैं इसीलिए लोग जानना चाहते हैं कि ये अर्शी खान है कौन ? यहां तक कैसे पहुंची तो चलिए अर्शी के बारे में ही आपको बताते हैं।

अफ्गानिस्तान में जन्मीं अर्शी खान को विवादों में रहना ही पसंद हैं फिर इसके लिए उन्हें कंट्रोवर्शियल ब्यान देना पड़े या बोल्ड फोटोशूट करवाना पड़े। पांच भाई बहनों में सबसे छोटी अर्शी खान ने भोपाल के मेयो कॉलेज में फीजियोथेरेपी की पढ़ाई की और बाद में थियेटर में एक्टिंग सीखी जिसके बाद उन्हें मॉडलिंग के ऑफर आने शुरू हो गए।

PunjabKesari

साल 2014 में Miss Glory Earth beauty contest का खिताब अपने नाम किया। फिर यहीं से उन्होंने तमिल फिल्मों की ओर रुख किया। इससे आगे ही शुरु हुए अर्शी के विवादों के सिलसिले।

साल 2016 में अर्शी ने हिजाब पहनकर बिकिनी में फोटो शेयर की थी जिसके बाद उनके ऑफिशियल फेसबुक पेज को ब्लॉक कर दिया गया था। इस हरकत के बाद मुस्लिम धर्मगुरुओं ने अर्शी के खिलाफ फतवा जारी किया था।

PunjabKesari

उसके बाद उनकी दूसरी कंट्रोवर्सी बनी शाहिद अफरीदी को लेकर किए गए दावे। मोहतरमा ने कहा था कि वह शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली है। इससे अर्शी लाइमलाइट में आ गई हालांकि यह महज एक पब्लिसिटी स्टंट ही निकला था।

अर्शी को पुणे पुलिस ने साल 2016 में देह व्यापार रेकेट से जुड़े मामले में भी गिरफ्तार किया था खबरों की मानें तो अर्शी रिमांड होम से फरार हो गई थीं। इस दौरान अर्शी ने कहा था कि पुलिस ने उससे 15 लाख रुपये की मांग की थी और शारीरिक संबंध बनाने को कहा था।

PunjabKesari

इसके बाद अर्शी खूब फेमस हो गई जिसके बाद वह दिखीं बिग बाॅस के सीजन 11 में। बिग बाॅस से बाहर आने के बाद अर्शी ने कांग्रेस पार्टी ज्वाॅइन की लेकिन बाद में अपने प्रोफेशनल काम की वजह से अर्शी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

शादी से जुड़ी भी एक कंट्रोवर्सी हैं हालांकि अर्शी खुद को अनमेरिड बताती हैं जबकि उनकी एक पुरानी दोस्त ने खुलासा करते हुए कहा था कि अर्शी 50 साल के एक शख्स से शादी कर चुकी हैं। इसमें कितनी सच्चाई थी यह तो एक्ट्रेस ही जाने। वहीं एक बार फिर अर्शी बिग बॉस में नजर आ रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static