अर्जुन कपूर की बहन ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार,  बोली- शरीर को छिपाने की जरूरत नहीं

punjabkesari.in Saturday, Sep 17, 2022 - 03:11 PM (IST)

एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर  भले ही पर्दे से दूर हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। भाई की गर्लफ्रैंड मलाइका अरोड़ा की तरह वह भी बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं है। अंशुला ने हाल ही में अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। अंशुला का मानना है कि  हमें बॉडी फैट और शरीर के निशान छिपाने की जरूरत नहीं है। 

PunjabKesari
अर्जुन की बहन ने बिकिनी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है। बड़ी बात यह है कि उन्होंने पहली बार बिकिनी  पहनी है, ऐसे में उन्होंने लड़कियों को मोटिवेट करते हुए लिखा- 3 महीने पहले मुझे याद है कि मैंने @priyamganeriwal के साथ स्विमिंग कॉस्ट्यूम के बारे में बात की थी और मैंने कहा था कि मैं कभी भी बिकिनी नहीं पहनूंगी। बिकिनी पहनने को लेकर मुझमें कॉन्फिडेंस ही नहीं था। उनसे कहा था- क्यों नहीं, मुझे लगता है कि तुम्हें पहनना चाहिए। 

PunjabKesari
अर्जुन कपूर की बहन ने आगे लिखा- "मैं क्यों झिझक रही थी? क्योंकि मैं सोचती हूं कि कुछ कपड़े पहनने के लिए मुझे एक स्पेशल बॉडी टाइप की जरूरत है। मैं इस सोच को बदलना सीख रही हूं।  यहां तक कि जब वह फूला हुआ हो या वो सबसे अच्छा नहीं लग रहा है। सेल्युलाईट और बनावट होना सामान्य है, स्किन फोल्ड और रोल करने के लिए है। मुझे खुशी है कि मैंने बिकिनी खरीदी। ये मेरी छुट्टियों पर मेरे पसंदीदा दिनों में से एक है। मैं कॉन्फिडेंट फील कर रही हूं। मैं सच में इस बिकिनी को फिर से पहनने का इंतजार नहीं कर सकती"। 

PunjabKesari
अंशुला का मानना है कि हमें खुद की बॉडी से प्यार करना आना चाहिये। इस नई तस्वीर में वह पूल में आराम पैर डालकर चिल मूड में नजर आ रही हैं। हालांकि इस दौरान उन्होंने अपना चेहरा नहीं दिखाया है। अंशुला की इस पोस्ट पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे है। एक यूजर ने लिखा, तुम जैसी हो बहुत अच्छी हो...बता दें कि कुछ समय पहले ही अंशुला ने अपना वजन कम किया है। इसके लिए उन्होंने हेल्दी डाइट के साथ एक्सरसाइज भी की थी। वाकई में अंशुला कपूर का ये ट्रांसफॉर्मेशन कमाल का है।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static