Bigg Boss के घर से बाहर निकलते ही ''बेशर्म'' हुई अर्चना गाैतम, 60 साल के एक्टर के साथ किया राेमांटिक डांस

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 05:10 PM (IST)

बिग बॉस सीजन 16 का विजेता कोई भी हो लेकिन असली स्टार तो अर्चना गौतम ही रही। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि अर्चना के बीना बिग बॉस बिल्कुल अधूरा था। हालांकि वह फनी होने के साथ-साथ इरिटेटिंग भी थी लेकिन इस सब के वावजूद लोग उन्हें बेहद प्यार करते थे। जो लोग शो खत्म होने के बाद अर्चना को याद कर रहे हैं उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि  एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)


 मेरठ निवासी अर्चना गौतम शो में फाइनलिस्ट के तौर पर पहुंचीं और टॉप चार में अपनी जगह बनाने में कामयाब भी हुई, लेकिन शो का विजेता बनना उनकी किस्मत में नहीं था। बिग बॉस सीजन 16 में किचन क्वीन के रूप में लोकप्रिय हुई अर्चना ने बेबाकी से शो में अपने मुद्दे रखे, यही कारण था कि उन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला।  अब अर्चना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शेखर सुमन के साथ ठुमके लगाती दिखाई दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)


दरअसल ‘बिग बॉस 16’ के फिनाले के बाद बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान ने अपने घर पर एक शानदार पार्टी रखी थी, जिसमें लगभग सभी कंटेस्टेंट्स शामिल हुए। टीवी होस्ट सिमी गरेवाल से लेकर ‘बिग बॉस 7’ की विनर गौहर खान भी इस पार्टी का हिस्सा बनी। इस सीजन की जान रहे शेखर सुमन को देखकर तो अर्चना खुद को रोक नहीं पाई और उनके साथ मिलकर जमकर डांस किया। 

PunjabKesari
इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में देख सकते हैं कि अर्चना और शेखर सुमन सुपरस्टार  गोविंदा की फिल्म कुली नंबर 1 के सुपरहिट गाने ‘तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं’ पर स्टेज में डांस कर रहे हैं। इस दौरान  मेरठ की शेरनी काफी खुश नजर आ रही है। एक और वीडियो में वह  ‘इमली’ स्टार फहमान खान के साथ भी रोमांटिक होती दिखाई दी। 

PunjabKesari
 पठान के गाने बेशरम रंग पर अर्चना का फहमन के साथ ये डांस भी खूब वायरल हो रहा है। वहीं उनके लुक की बात करें तो थाई-हाई स्लिट गाउन में वह काफी खूबसूरत लग रही थी।  वही उनके बिग बॉस के सफर की बात करें तो  सलमान खान ने अर्चना की तारीफ करते हुए कहा कि वे बिग बॉस के इतिहास की सबसे अनोखी प्रतिभागी रहीं। उन्हें बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static