कौन है बॉलीवुड की वो खूबसूरत एक्ट्रेस? जिसके लिए सिंगर AP Dhillon का धड़कता है दिल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 11:53 AM (IST)

नारी डेस्क : AP ढिल्लों के फैन की उस समय चिंता बढ़ गई जब इंडो-कैनेडियन गायक के घर के बाहर गोलीबारी हुई। अब ढिल्लों ने अपने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि वैंकूवर में उनके घर के बाहर कथित तौर पर गोलीबारी के बाद सुरक्षित हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी पर  'ब्राउन मुंडे' हिटमेकर ने एक नोट शेयर करते हुए लिखा- "मैं सुरक्षित हूं। मेरे लोग सुरक्षित हैं। संपर्क करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद। आपका समर्थन का मतलब सब कुछ है, सभी को शांति और प्यार,"।

PunjabKesari
एपी ढिल्लों ने चार्ट-टॉपिंग हिट ब्राउन मुंडे (2020) से प्रसिद्धि हासिल की। ​​उनके अन्य लोकप्रिय गीतों में एक्सक्यूज़, विद यू, टॉक्सिक, तेरे ते, स्पेसशिप, इनसेन और ट्रू स्टोरीज़ शामिल हैं। हाल ही में, उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ 'ओल्ड मनी' गाने के लिए सहयोग किया। ट्रैक के वीडियो में उन्होंने सलमान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है।

PunjabKesari
गानों के अलावा सिंगर अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री बनिता संधू की एपी ढिल्लन के साथ डेटिंग की अफवाहें तब से चल रही हैं जब से दोनों को  म्यूजिक वीडियो विद यू में साथ देखा गया है। इन दोनों ने अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री और ऑन-स्क्रीन रोमांस से दर्शकों का दिल जीता था।

PunjabKesari
'बीबीसी एशियन नेटवर्क' के साथ बातचीत में बनिता संधू से जब पूछा गया था कि क्या वह एपी ढिल्लों को डेट कर रही हैं। 'बॉलीवुड हंगामा' के साथ एक पुराने इंटरव्यू में एपी ढिल्लों से पूछा गया था कि क्या वह और उनके बैंड के साथी इस समय सिंगल हैं। इस पर उन्होंने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया था कि वे इसके विपरीत, अपनी कला के साथ शादीशुदा हैं। उन्होंने कहा था- “हम अपने गेम से मैरिड हैं।”

PunjabKesari
2023 में भी बनिता संधू ने AP ढिल्लों के साथ अपनी कुछ शानदार झलकियां साझा की थीं। इन तस्वीरों में बनिता और एपी ढिल्लों की शानदार केमिस्ट्री ने सभी को हैरान कर दिया था। बनिता ने 2018 में वरुण धवन के साथ फिल्म 'अक्टूबर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। वेल्श में जन्मी अभिनेत्री ने अपनी सुंदरता से सभी को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static