मां बनने के बाद पहली बार  दिखीं अनुष्का, लोग बोले- भाभी प्लीज IPL में भी आ जाओ

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 02:18 PM (IST)

मां बनने के बाद महिला की जिंदगी एकदम बदल जाती है और दूसरी संतान के बाद तो खुद के लिए वक्त निकालना बेहद मुश्किल हो जाता है। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ भी लगता है कुछ ऐसा हो रहा है, तभी तो उन्होंने लंबे समय से सोशल मीडिया से दूरी बना रखी थी। हालांकि कुछ देर पहले ही उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है। 

PunjabKesari
अनुष्का शर्मा ने  15 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है। विराट और अनुष्का ने अपने दूसरे बच्चे का नाम  Akaay रखा है। वामिका के छोटे भाई अकाय के जन्म की खबर कपल ने 5 दिन बाद दी थी, एक प्यारा सा पोस्ट शेयर कर उन्होंने नन्ही सी जान के लिए सभी का आशीर्वाद भी मांगा था। बेटे के जन्म के बाद विराट तो काम पर लौट आए थे पर एक्ट्रेस अपने बच्चों को पूरा समय दे रही हैं।

PunjabKesari
मां बनने के करीब डेढ़ महीने बाद अनुष्का  ने अपना पहला पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा- सुबह का सूरज और पढ़ाई का वक्त, दिन की इससे बेहतर शुरुआत क्या ही हो सकती है। इस तस्वीर में वह व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में  चेहरे पर बड़ी-सी स्माइल के साथ नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि ये तस्वीर किसी एड की है, ऐसे में लोगों का कहना है कि  प्रोजेक्ट ही सही कम से कम वो सोशल मीडिया पर तो आईं।

PunjabKesari

अब अनुष्का कोई तस्वीर शेयर करे और विराट का जिक्र ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। जहां लोगों ने उनसे आईपीएल में आने की अपील की तो वहीं एक यूजर ने लिखा-भाभी भैया को बोले केकेआर से पंगा करे...मैदान में मनोरंजन की कमी हो रही है। फैंस का कहना है कि दो बच्चों की मां होने के बावजूद वह खूबसूरती के मामले में आज भी सभी को टक्कर देती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static