टीवी के हर स्टार को पछाड़ कर अनुपमा बनी Highest Paid एक्ट्रेस, 1 एपिसोड की ले रही इतनी फीस!

punjabkesari.in Thursday, Feb 03, 2022 - 02:23 PM (IST)

वो जमाना गया जब टीवी की एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्ट्रेस का मुकाबला नहीं कर पाती थी लेकिन अब तो काम कहें या फीस, टीवी की हसीनाएं बराबर की टक्कर दे रही हैं । टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस की बात करें तो अनुपमा ने इन दिनों अपना दबदबा बना रखा है, फैन फोलोविंग के मामले में भी और फीस के मामले में भी।

रूपाली गांगुली यानि की टीवी की अनुपमा का शो, जब से ऑनएयर हुआ है तभी से यह टीआरपी के मामले में नंबर 1 पर रहा है। इस शो को लगातार दर्शकों का प्यार मिल रहा है। साल 2020 में लॉन्च हुए इस सीरियल ने सबको पीछे छोड़ दिया है। वहीं इस शो की मुख्य किरदार रूपाली गांगुली को भी बहुत प्यार मिल रहा है। अपनी काबिल-ए-तारीफ परफार्मेंस के दम पर रूपाली ने बड़ी-बड़ी हीरोइनों को पीछे छोड़ दिया है। उनका फेम दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

बस अपने इसी फेम को देखते हुए अब रूपाली गांगुली ने अपनी फीस को दोगुना बढ़ा दिया। टीवी एक्ट्रेस को तो उन्होंने पीछे कर ही दिया हैं बल्कि  टॉप-मेल स्टार्स जैसे राम कपूर, रोनित रॉय आदि को भी कड़ी टक्कर देकर पीछे कर दिया है।

 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो अनुपमा ने अपने किरदार की मुंह मांगी रकम मांगी और इसके लिए मेकर्स भी तैयार हो गए हैं। बता दें कि जब शो शुरु हुआ था तो रूपाली एक एपिसोड के लिए डेढ़ लाख रू. लेती थी जो सीनियर एक्ट्रेस के तौर पर थी लेकिन अब वह एक एपिसोड के लिए 3 लाख रु. ले रही हैं। इस तरह वो अब इंडियन टेलीविजन की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन चुकी हैं।

 

अगर अभिनेताओं की बात करें तो आज भी टीवी इंडस्ट्री में उन्हें हसीनाओं से ज्यादा पैसे मिलते हैं  लेकिन अनुपमा ने इन सबको पीछे छोड़ दिया है। उन्हें करण पटेल, राम कपूर और रोनित रॉय जैसे टीवी जगत के टॉप-मेल स्टार्स की तुलना में भी बहुत अधिक फीस मिल रही है। करण पटेल और रोनित रॉय को एक एपिसोड के करीब 1.25 लाख रुपए मिलते है।  कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने कुछ महीने पहले ही अपनी फीस बढ़ाई हैं हालांकि इस बारे में अभी तक रुपाली ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ronit Boseroy (@ronitboseroy)

आपको बता दें कि रूपाली काफी लंबे समय से टीवी की दुनिया से जुड़ी हुई हैं। उन्होंने अनुपमा से पहले भी कई आइकॉनिक किरदार निभाए हैं लेकिन जो शोहरत अनुपमा से उन्हें मिली वो किसी और सीरियल से नहीं मिल पाई। उन्होंने 'साराभाई वर्सेस साराभाई' में मोनीषा का रोल निभाया था। इसके अलावा वो 'संजीवनी' और बिग बॉस के सीजन में भी नजर आ चुकी हैं।

 

अब फीमेल एक्ट्रेस की बात करें तो उसमें रश्मि देसाई, अंकिता लोखंडे, जेनिफर विंगेट, शिवांगी जोशी, देवोलिना भट्टाचार्या और दिशा वकानी ये सब सीरियल लीड्स एक्ट्रेस हैं रूपाली ने इन सबको पीछे कर दिया है।

 

अनुपमा से पहले सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट थी जो एक एपिसोड का करीब 1.85 लाख लेती रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by जेनिफर विंगेट💎 (@jennifer_winget_fan_)

 

पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस यानी अंकिता लोखंडे ने चाहे अपना कदम बॉलीवुड में रख लिया हो मगर टीवी इंडस्ट्री में रहकर भी वह अच्छे खासे नोट छाप रहीं थीं। एक एपिसोड का वह डेढ़ लाख रुपए लेती थी।

 

चुलबुली और टीवी की फेमस 'गुंजन' सनाया ईरानी एक एपिसोड के 1 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

 

कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या पर एसिपोड करीब 60 हजार रु. चार्ज करती हैं।

 

टीवी की मशहूर गोपी बहू और बिग बॉस कंटेस्टेंट रही देबोलिना को एक सीरियल करने के बाद किसी और शो में नहीं देखा गया। उन्हें एक एपिसोड के लगभग 90 हजार रु. मिलते रहे हैं।

 

टीवी की मशहूर बेटी, बहू और बीवी का रोल निभाने वाली रश्मि देसाई एक एपिसोड का करीब 80,000 रु. चार्ज करती रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai 💙 (@rashmidesai911)

अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस निया शर्मा को एक एपिसोड के तकरीबन 75 से 80 हजार रुपए मिलते रहे है।

 

टीवी इंडस्ट्री की प्यारी सी अक्षरा को भला कौन नहीं जानता। इस रोल के लिए हिना खान ने एक एपिसोड के कम से कम 65-80 हजार रुपए मिलते रहे हैं।

 

टीवी की प्रेरणा चाहे इस इंडस्ट्री में बहुत पुरानी खिलाड़ी है मगर उनकी आय उनके अनुभव के हिसाब से बहुत कम है। एक एपिसोड का वह 75,000 रुपए ही चार्ज करती हैं।

 

क्रिस्टल डिसूजा को एक एपिसोड करने के तक़रीबन 55,000 रुपए मिलते हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static