अनुपम खेर ने फैंस को दिया गोविंदा का अपडेट, बताया गोली लगने के बाद अब कैसे हैं  ''हीरो नं. 1''

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 07:11 PM (IST)

नारी डेस्क:  दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अभिनेता गोविंदा के स्वास्थ्य पर अपडेट दिया, जो हाल ही में गोली लगने से उबर रहे हैं। खेर ने गोविंदा के बड़े भाई कीर्ति कुमार के साथ बातचीत के जरिए अपडेट शेयर किया। अभिनेता ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने जाने-माने निर्माता और निर्देशक कीर्ति कुमार से मुलाकात की। वीडियो में दोनों ने गोविंदा के स्वास्थ्य सहित विभिन्न विषयों पर बात की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)


वीडियो के साथ खेर ने लिखा- "पार्क में मुलाकात: बहुत लंबे समय के बाद कीर्ति कुमार जी से मिलकर मुझे बहुत खुशी हुई। कीर्ति जी ने मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक हत्या का निर्देशन किया। हमने मेरे दोस्त और उनके छोटे भाई गोविंदा की पैर की चोट सहित कई चीजों के बारे में बात की। यह जानकर राहत मिली कि वह ठीक हो रहे हैं। हमने साथ बिताए समय, 90 के दशक के सिनेमा और जीवन में दयालु होने के महत्व के बारे में भी बात की। आपसे मिलकर अच्छा लगा मेरे दोस्त! जल्द ही एक फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ मिलते हैं! जय हो! यादें दयालुता।" 


गोविंदा को 1 अक्टूबर को अस्पताल ले जाया गया था, जब उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर से कथित तौर पर गोली चल गई थी, जिससे उनके घुटने में गोली लग गई थी। यह घटना मंगलवार सुबह लगभग 4:45 बजे हुई। मुंबई पुलिस के अनुसार गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे और अपनी रिवॉल्वर वापस अलमारी में रख रहे थे, तभी गलती से उसमें से गोली चल गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static