जैकलीन और सुकेश की एक और रोमांटिक फोटो वायरल,  Love Bite ने खींचा लोगों का ध्यान

punjabkesari.in Saturday, Jan 08, 2022 - 04:53 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन  फर्नांडीज भले ही ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ किसी भी रिश्ते से इंकार कर रही हो लेकिन उनकी तस्वीरें कुछ और ही बयां कर रही है। जैकलीन फर्नांडी और सुकेश की अब एक और तस्वीर सामने आई है, जिससे साफ हो गया है कि उन दोनों के बीच रिश्ता क्या था। 

PunjabKesari
जैकलीन पिछले कुछ समय से  करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर ईडी निशाने पर है। दावा है कि सुकेश ने जैकलीन के लिए पानी की तरह पैसा बहाया, लेकिन अभिनेत्री हर बार दावों से इंकार कर रही है। अब हाल ही में वायरल हुई तस्वीर में सुकेश और जैकलीन एक दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari
तस्वीर में देख सकते हैं  जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्रशेखर किस कर रहे हैं। इतना ही नहीं फर्नांडिस के गले पर एक नीला निशान दिख रहा है, जिसे लोग लव बाइट बता रहे हैं।  सोशल मीडिया पर यह तस्वीर चर्चा में बनी हुई है। इससे पहले भी इन दोनो की रोमांटिक तस्वीरे वायरल हो चुकी हैं, जिसमें अभिनेत्री आरोपी के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

सुकेश पर रंगदारी के 15 मामले दर्ज हैं। प्रवर्तन निदेशालय 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले की जांच कर रहा है, जिसमें अभिनेत्री जैकलीन का नाम सुकेश के साथ जुड़ा था। आरोप है कि चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को जूलरी, क्रॉकरी और चार पर्शियन बिल्लियां तोहफे में दीं। इनमें से एक बिल्‍ली की कीमत 9 लाख रुपये थी। जैकलीन को 52 लाख रुपये का एक घोड़ा भी गिफ्ट किया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static