अन्नू कपूर ने कबूली नेपोटिज्म की बात, कहा- उनके पास पैसा और पॉवर है

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 12:38 PM (IST)

सुशांत राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर बहस तेज होती जा रही है। रोजाना कोई न कोई स्टार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है और इस इंडस्ट्री की काली सच्चाई को लोगों के सामने ला रहा हैं। कंगना से लेकर सोनू निगम तक स्टार्स नेपोटिज्म पर बोल चुके हैं वही अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकार अन्नू कपूर ने भी इस पर अपनी राय रखी है और उन्होेंने ये बात कबूली है कि इस इंडस्ट्री में नेपोटिज्म होता है और यहां पक्षपात किया जाता है।

PunjabKesari
इस इंडस्ट्री से फेयर प्ले की उम्मीद नहीं की जा सकती : अन्नू कपूर

हाल ही में अन्नू कपूर ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा , ' पक्षपात, हिपोक्रेसी और भ्रष्टाचार हमेशा से ही भारतीय समाज का हिस्सा रहा है और फिल्म इंडस्ट्री भी इस समाज के साथ ही उपज रही है तो इसीलिए ये सब यहां भी है। इस इंडस्ट्री से फेयर प्ले की उम्मीद करना मूर्खों के स्वर्ग में रहने जैसा है। उनके पास पैसा और पॉवर है तो या आप उनके इशारों में नाचते हैं या नहीं, कोई बहस नहीं है, कोई तर्क नहीं है।

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि अन्नू कपूर ने ही नहीं बल्कि इससे पहले सोनू निगम भी इस मुद्दे पर खुलकर बोल चुके हैं और हाल ही में रवीना टंडन ने भी इस पर अपनी राय रखी थी। वहीं दूसरी ओर सुशांत के केस की फिलहाल पुलिस जांच जारी है और पुलिस लगातार सुशांत की मौत की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static