फिल्म के बाद क्या अंकिता में आ गया है घमंड... स्क्रीनिंग के दौरान पैपराजी से किया बुरा व्यवहार

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 07:29 PM (IST)

कुछ लोगों के सिर पर जब स्टारडम चढ़ता है तो वो अपने आपको ही भगवान मानने लगे थे। इस फिल्मी दुनिया में बहुत से ऐसे लोग हैं जो घमंड के कारण अपना सबकुछ बर्बाद कर चुके हैं। इन दिनों 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे के तेवर भी काफी बदले-बदले लग रहे हैं,  फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा मौका मिलने के बाद लगता है उनमें घमंड आ गया है, इसका ताजा उदाहरण अभी देखने को मिला।

 PunjabKesari
'बिग बॉस 17' के शो से बाहर आने के बाद टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के हाथ बड़ी फिल्म लगी।  वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में रणदीप हुड्डा के साथ दिखाई दे रही हैं। बीती रात फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जहां अंकिता का अलग ही रूप देखने को मिला। पैपराजी के साथ उन्होंने बेहद ही गलत व्यवहार किया जो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया। 

  PunjabKesari
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियाे में अंकिता बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार और फिरोजा खान के साथ सिनेमा हॉल की तरफ जाती दिखाई दे रही है, ऐसे मैं  पैपराजी भी थिएटर में एंट्री करने की कोशिश करने लगे। ये देख एक्ट्रेस बुरी तरह भड़क गई, वह उन पर चिल्लाती हुई बोली ये ठीक नहीं है। अंदर फिल्म चल रही है कुछ तो लिहाज करो।

PunjabKesari
इस घटना के बाद लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया है। कुछ लोगों का कहना है कि मीडया वालों के साथ ऐसा ही होना चाहिए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'सही किया है बिल्कुल मीडिया वाले इस तरह से हॉल के अंदर नहीं जा सकते हैं'। वहीं कुछ का कहना है कि आखिरकार अंकिता ने अपना असली चेहरा दिखा दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static