Bigg Boss 15 में जाने की अटकलों पर भड़की अंकिता, बोलीं- लोगों ने मुझे इतनी जल्दी...

punjabkesari.in Monday, Jun 28, 2021 - 01:19 PM (IST)

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस' एक बार फिर सुर्खियों में है। 'बिग बॉस' 15 को लेकर खबरें  सामने आई हैं कि इस बार शो में मेकर्स सेलिब्रिटीज के साथ कॉमनर्स को भी लाने वाले हैं। इस बीच ऐसी अफवाह उड़ी थी कि सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में खास जगह रखने वाली दो एक्ट्रेसेज रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे इस शो में हिस्सा ले सकती हैं। हालांकि कहा जा रहा है कि दोनों को शो ऑफर तो हुआ था लेकिन उन्होंने इसका हिस्सा बनने से इंकार कर दिया। 

PunjabKesari

इसे लेकर अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ऐसी खबरों पर गुस्सा जाहिर किया है। अंकिता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा, 'यह मेरे संज्ञान में आया है कि मीडिया के कुछ लोग अटकलें लगा रहे हैं कि मैं इस साल बिग बॉस में भाग लूंगी। मैं चाहती हूं कि वे और बड़े पैमाने पर सभी को पता चले कि मैं शो का हिस्सा नहीं बनने जा रही। मेरा शो में हिस्सा लेने की अफवाहें झूठी हैं। लोगों ने मुझे इतनी जल्दी उस चीज के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया जिसका मैं हिस्सा भी नहीं हूं।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

 

बता दें कुछ दिनों पहले ऐसी खबर सामने आई थी कि शो के मेकर्स ने इस साल रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे को शो में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच किया है। वहीं कहा जा रहा था कि अगर रिया शो में एंट्री के लिए तैयार होती हैं तो मेकर्स अंकिता लोखंडे को भी शो में आने का न्योता देंगे। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस खबर की अभी तक कोई पुष्टी नहीं की गई है।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बिग बॉस 15’ इस साल अक्टूबर के आसपास शुरू हो सकता है। कहा जा रहा है कि इस बार सेलेब्रिटी एक्स-कपल्स और कपल्स के साथ काॅमनर्स को भी लाने वाले हैं। शो में सिर्फ यंग कपल्स ही नहीं बल्कि उम्रदराज जोड़ियों को भी शामिल किया जाएगा। इस शो में 10 सेलेब्रिटी जोड़ियों के साथ 5 काॅमनर्स जोड़ियां होंगी। जिनमें से कुछ जोड़ियां के पहले दिन घर के अंदर जाएंगी तो वहीं कुछ वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री लेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static