सोशल मीडिया पर छाई अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी की चर्चा, क्या है सच्चाई?

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 04:40 PM (IST)

नारी डेस्क: अंकिता लोखंडे, जो टीवी इंडस्ट्री की एक प्रसिद्ध एक्ट्रेस हैं, इन दिनों प्रेग्नेंसी की अफवाहों के चलते सुर्खियों में हैं। उनके एक हालिया वीडियो ने फैंस के बीच सवाल उठाए हैं कि क्या अंकिता मां बनने वाली हैं। इस वीडियो में उनके कुछ इशारों ने लोगों के मन में इस सवाल को जन्म दिया है।

 शादी के 3 साल बाद खुशहाल जीवन

अंकिता इस समय अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बेहद खुश हैं। उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को ऑस्कर के लिए भेजा गया है। इसके अलावा, अंकिता अपने पति विक्की जैन के साथ 'लाफ्टर शेफ' नामक शो में काम कर रही हैं, जो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। शादी के 3 साल बाद क्या वह मां बनने जा रही हैं, यही सवाल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

PunjabKesari

अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी की अफवाहें

सोशल मीडिया पर अंकिता द्वारा साझा किए गए कुछ वीडियो और तस्वीरों ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों को और हवा दी है। एक वीडियो में अंकिता पंजाबी सूट में नजर आ रही हैं, और इस दौरान वह अपने पेट पर हाथ फेरती हैं। इस पर उनके को-स्टार अर्जुन बिजलानी ने मजाक में कहा, “मुझे पता है तूने ये क्यों पहना है।” इसके बाद, अली गोनी ने भी उनके पेट को छूने की कोशिश की और कहा, “दिखाना दिखाना एक बार।” इस प्रकार की बातें सुनकर फैंस सोशल मीडिया पर अटकलें लगाने लगे हैं कि क्या अंकिता वास्तव में प्रेग्नेंट हैं।

PunjabKesari

 फैंस की प्रतिक्रिया

अंकिता के इस वीडियो के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर कई सवाल उठाए हैं। लोगों ने इस बारे में चर्चा करना शुरू कर दिया है कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं या ये सब महज मजाक है। इस वीडियो ने फैंस के बीच उत्सुकता और अटकलों का माहौल बना दिया है।

 सच्चाई का इंतजार

हालांकि, अभी तक अंकिता ने इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। फैंस उनके द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो और तस्वीरों के माध्यम से इस रहस्य का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। देखना यह होगा कि अंकिता खुद इस बारे में कब और क्या कहती हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

 

इस समय, अंकिता की जिंदगी में खुशियों की लहर चल रही है और सभी को उनकी अगली घोषणा का बेसब्री से इंतजार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static